37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

कूटरचित दस्तावेज के सहारे नियुक्ति प्राप्त करने के आरोप में प्राचार्य पर मुकदमा दर्ज

कूटरचित दस्तावेज के सहारे नियुक्ति प्राप्त करने के आरोप में प्राचार्य पर मुकदमा दर्ज

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 कोतवाली क्षेत्र के आदर्श श्रीराम संस्कृत महाविद्यालय छंगापुर लेदुका में कूटरचित दस्तावेज व धोखाधड़ी करके नियुक्ति प्राप्त करने के आरोप में पुलिस ने प्रबंधक की तहरीर पर प्राचार्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर विवेचना कर रही है।

महाविद्यालय छंगापुर में प्राचार्य पद हेतु विज्ञापन के सापेक्ष प्रस्तुत आवेदन पत्र के साथ पांच वर्षीय अध्यापन अनुभव श्री दुर्गा देवी संस्कृत महाविद्यालय जगदीशपुर बलिया का प्रमाण पत्र संलग्न कर विनय दूबे द्वारा प्रस्तुत किया गया था। जिसके आधार पर प्रबंध समिति द्वारा विनय दूबे की प्राचार्य पद पर नियुक्ति 21 मार्च 2015 को की गई थी। महाविद्यालय द्वारा उक्त प्रमाणपत्र की जांच कराये जाने पर फर्जी पाया गया। ऐसी स्थिति में 2019 में प्रबंध समिति ने नियुक्ति को तत्काल प्रभाव से निरस्त करते हुए सूचना जिला विद्यालय निरीक्षक को दिया। उन्होंने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए प्रबंधक को प्राचार्य पर केस दर्ज कराने के लिए निर्देशित किया। प्रबंधक संदीप तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने प्राचार्य विनय दूबे के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37113265
Total Visitors
613
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This