जौनपुर : अमन चैन की दुआ के साथ रोज़ेदारों ने किया इफ़्तार

जौनपुर : अमन चैन की दुआ के साथ रोज़ेदारों ने किया इफ़्तार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   शहर के मोहल्ला बलुआघाट में युवा समाजसेवी फ़ाज़िल सिद्दीकी द्वारा आयोजित रोजा इफ्तार में देश के अमन चैन की दुआ की गई। रोज़ा इफ्तार पार्टी में फ़ाज़िल सिद्दीकी ने सभी से कहा कि रमजान के इस पाक महीने में देश में अमन चैन बना रहे, हिंदू मुस्लिम सब मिलकर देश निर्माण में अपना योगदान करें, खुदा सभी के ऊपर अपना कर्म बनाए रखें ऐसी दुआ खुदा से करें।
ज्ञातव्य हो कि पिछले दो वर्ष कोरोना काल के कारण रमज़ान में सामूहिक रूप से किसी भी इफ्तार पार्टी का आयोजन नही हुआ था, इस वर्ष आयोजित इफ़्तार पार्टी में लोग शामिल होकर देश की एकता अखंडता एवं आपसी सौहार्द को कायम रखने की दुआ कर रहे है साथ ही कोरोना संक्रमण से हमेशा के लिए मुक्ति की भी प्रर्थना किया गया।
इस मौके पर बिजली कर्मचारी संघ अध्यक्ष निखलेश सिंह, दुर्गा पूजा महासमिति के पूर्व अध्यक्ष मोती यादव, पूर्व विधायक अरशद खान, उबैदुर रहमान, परवेज़ अहमद, इमरान अहमद, इरशाद अहमद मंसूरी, साजिद अलीम, आरिफ हबीब, अनवारुल हक़ गुड्डू, उमेश मौर्या, आदिल खान, इमरान अहमद, उस्मान, माज़ अहमद खान, हसन मेंहदी, मुमताज़ एडवोकेट, अनवारुल हसन, नोशाद अहमद, दिलशाद, इंतेख़ाब आदि के साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27345270
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : पुस्तक परिचर्चा कार्यक्रम में प्रबुद्धजनों ने की शिरकत
Next articleजौनपुर : धूमधाम से मनाया गया नीमा का स्थापना दिवस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏