जौनपुर : अमरनाथ केवट को पुनः बनाया गया निषाद पार्टी का जिलाध्यक्ष

जौनपुर : अमरनाथ केवट को पुनः बनाया गया निषाद पार्टी का जिलाध्यक्ष

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7
                    निषाद पार्टी ने अमरनाथ केवट पर विश्वास जताते हुए इन्हें फिर से जिलाध्यक्ष घोषित किया है,मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के सहोदरपुर गावँ निवासी निषाद पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता अमरनाथ केवट को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र मणि निषाद ने पार्टी का पुनः जिलाध्यक्ष बनाया है। खबर मिलते ही पूरे गाँव में खुशी का माहौल छा गया।

वहीं अमरनाथ को बधाई देने वालों का फोन पर व उनके आवास पर तांता लगा हुआ है। इस संबंध में अमरनाथ केवट से वार्तालाप के दौरान इन्होंने बताया कि लखनऊ कार्यालय पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने पुनः भरोसा करते हुए मुझे पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाया है। मैं पार्टी की नीतियों पर हमेशा खरा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगा। संगठन को मजबूत बनाये रखने में मैं हमेशा पार्टी के लिए खड़ा रहूंगा। बधाई देने वालों में मल्हनी विधानसभा अध्यक्ष राजकरन विन्द, दसरथ बिंद, महिला जिलाध्यक्ष उषा निषाद, रिसाला बनवासी, प्रदेश सचिव गीता केवट, कृष्ण कुमार निषाद, अमरजीत बिंद सहित लोगों ने बधाई दी है।
Previous articleजौनपुर : नाले की सफाई के दौरान मेन सप्लाई की केबिल कटी
Next articleजौनपुर : डायट परिसर में धूमधाम से मनाया गया “आजादी का अमृत महोत्सव सप्ताह”
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏