34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : अमरनाथ केवट को पुनः बनाया गया निषाद पार्टी का जिलाध्यक्ष

जौनपुर : अमरनाथ केवट को पुनः बनाया गया निषाद पार्टी का जिलाध्यक्ष

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7
                    निषाद पार्टी ने अमरनाथ केवट पर विश्वास जताते हुए इन्हें फिर से जिलाध्यक्ष घोषित किया है,मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के सहोदरपुर गावँ निवासी निषाद पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता अमरनाथ केवट को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र मणि निषाद ने पार्टी का पुनः जिलाध्यक्ष बनाया है। खबर मिलते ही पूरे गाँव में खुशी का माहौल छा गया।

वहीं अमरनाथ को बधाई देने वालों का फोन पर व उनके आवास पर तांता लगा हुआ है। इस संबंध में अमरनाथ केवट से वार्तालाप के दौरान इन्होंने बताया कि लखनऊ कार्यालय पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने पुनः भरोसा करते हुए मुझे पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाया है। मैं पार्टी की नीतियों पर हमेशा खरा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगा। संगठन को मजबूत बनाये रखने में मैं हमेशा पार्टी के लिए खड़ा रहूंगा। बधाई देने वालों में मल्हनी विधानसभा अध्यक्ष राजकरन विन्द, दसरथ बिंद, महिला जिलाध्यक्ष उषा निषाद, रिसाला बनवासी, प्रदेश सचिव गीता केवट, कृष्ण कुमार निषाद, अमरजीत बिंद सहित लोगों ने बधाई दी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37050273
Total Visitors
476
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गलत इंजेक्शन लगाने पर बच्चे की हुई मौत पर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर केस दर्ज, डॉक्टर फरार

गलत इंजेक्शन लगाने पर बच्चे की हुई मौत पर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर केस दर्ज, डॉक्टर फरार वाराणसी।  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This