जौनपुर : अमृत महोत्सव के तहत रंगोली, पोस्टर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जौनपुर : अमृत महोत्सव के तहत रंगोली, पोस्टर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

# रंगों के माध्यम से विद्यार्थियों ने दिया देशभक्ति का संदेश

# कुलपति ने किया विद्यार्थियों की सृजनात्मकता की सराहना

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के फार्मेसी संस्थान में मंगलवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम के लिए रंगोली एवं पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।प्रतिभागियों ने देशभक्ति आधारित विषय पर रंगोली एवं पोस्टरों को बनाया।

विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. निर्मला एस मौर्य ने प्रतिभागियों के सृजनात्मकता की प्रशंसा किया। पोस्टर प्रतियोगिता में 52 एवं रंगोली प्रतिभागियों में 46 प्रतिभागियों ने भाग लिया। कुलपति प्रो. निर्मला एस मौर्य ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि रंगोली और पोस्टर के माध्यम से देशभक्ति की भावना को जागृत किया है। इस तरह के सन्देश लोगों के दिल और दिमाग पर अमिट छाप छोड़ते है। उन्होंने कहा कि हम सब भाग्यशाली है कि आज़ादी के अमृत महोत्सव में अपना योगदान दे रहे है। विश्वविद्यालय के विद्यार्थी आयोजित होने वाली प्रतियोगिताएं में बढ़- चढ़कर हिस्सा लें। कार्यक्रम में प्रतिभागियों को पुरस्कार एवं प्रमाणपत्र 15 अगस्त 2022 को प्रदान किया जाएगा।

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ. अन्नू त्यागी, डॉ. नितेश जायसवाल, डॉ. पूजा सक्सेना, डॉ. विवेक पाण्डेय, डॉ. विजय बहादुर मौर्य एवं सोनम झा रही। नोडल अधिकारी डॉ मनोज मिश्र ने संचालन एवं स्वागत संयोजक डॉ विनय वर्मा ने किया। इस अवसर पर वित्त अधिकारी संजय कुमार राय, कुलसचिव महेंद्र कुमार, एआर अजीत सिंह, प्रो. अजय प्रताप सिंह, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ. राजीव कुमार, डॉ. नृपेन्द्र सिंह, डॉ. धर्मेन्द्र सिंह, डॉ. दिव्येंदु मिश्र समेत शिक्षक विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Previous articleजौनपुर : कुबा इंटरनेशनल स्कूल के मेधावी छात्र और अध्यापक हुए सम्मानित
Next articleजौनपुर : चलती ट्रेन पर चढ़ने के प्रयास में अधेड़ का दोनों पैर कटा, हालत गम्भीर
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏