जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में छह घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में छह घायल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को हुई मारपीट में छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां तीन लोग की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी रही।
नगर के आजमगढ़ रोड स्थित नई सब्जी मंडी में वाहन खाड़ी करने को लेकर हुए विवाद मनबढ़ युवकों ने लाठी डंडा और लोहे की राड से पीटकर तीन दुकानदारों को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायल दुकानदार मो. आलम पुत्र मो. हसन, शमीम अहमद व नसीम अहमद पुत्रगण मो. इदरीस को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
कुड़ियारी गाँव में जमीनी विवाद को लेकर काफी समय से चल रही रंजिश में बुधवार को कहा-सुनी के दौरान पट्टीदारों ने अनिल पांडे पुत्र रमाशंकर, उनकी पुत्री साक्षी व नेहा तिवारी पत्नी सूरज को पीटकर घायल कर दिया। सभी का उपचार राजकीय चिकित्सालय में कराया गया।

लाईव विजिटर्स

27274987
Live Visitors
711
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आबादी की जमीन में निर्माण कार्य को लेकर दो पक्ष आमने-सामने
Next articleजौनपुर : अपहृत किशोरी बरामद, आरोपित गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏