जौनपुर : आईटीआई शाहगंज में 20 फीसदी सीधे प्रवेश, 19 अप्रैल आखिरी तिथि

जौनपुर : आईटीआई शाहगंज में 20 फीसदी सीधे प्रवेश, 19 अप्रैल आखिरी तिथि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कस्बे के सबरहद स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में वर्ष 2022 के सत्र के लिए 20 फीसद सीटों पर सीधे प्रवेश होगा। इनमें उद्योगों द्वारा नामित या कार्यरत कर्मचारी भी प्रवेश ले सकते हैं। इसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि 19 अप्रैल है।
सबरहद स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य संजय श्रीवास्तव ने बताया कि सत्र 2022 के लिए निर्धारित प्रवेश क्षमता के 20 प्रतिशत सीटों को सीधे प्रवेश द्वारा भरा जाना है। इनमें उद्योगों द्वारा नामित या कार्यरत कर्मचारी 10 प्रतिशत तथा अन्य 10 प्रतिशत सीटों पर प्रवेश ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थियों को 19 अप्रैल दोपहर एक बजे तक अपना आवेदन समस्त प्रमाण पत्रों समेत संस्थान के कार्यालय में जमा करना होगा ताकि आवेदनों को राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद अलीगंज, लखनऊ को भेज कर सीट को लॉक कराया जा सके। सीधे प्रवेश के लिए प्रशिक्षण शुल्क छह हजार प्रतिवर्ष और काशनमनी तीन सौ रुपए निर्धारित है।
उन्होंने कहा कि अन्य किसी भी जानकारी के लिए संस्थान कार्यालय में कार्य दिवस पर अनुदेशक सौरभ कुशवाहा, अमित श्रीवास्तव एवं प्रमोद कुमार तिवारी से सम्पर्क किया जा सकता है। प्रवेश के लिए अन्य समस्त नियम सामान्य प्रवेश 2022 के अनुसार ही रहेंगे।

लाईव विजिटर्स

27344658
Live Visitors
Today Hits
Previous articleविश्व स्वास्थ्य दिवस पर पीएचसी सोंधी पर आयोजित हुआ गोष्टी
Next articleजौनपुर : शाहगंज की व्यस्ततम मार्केट में लगी भीषण आग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏