जौनपुर : आग ने बरपाया कहर, पांच रिहाइशी मड़हा समेत सोलह बकरियां हुई खाक

जौनपुर : आग ने बरपाया कहर, पांच रिहाइशी मड़हा समेत सोलह बकरियां हुई खाक

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत थानागद्दी के टुसौरी गांव में बीती रात भीषण आग लगने से 16 बकरियों समेत मड़हे में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।गौरतलब हो कि वेद प्रकाश जयप्रकाश, ओमप्रकाश, आनंद कुमार चारो भाइयो का एक साथ सटा हुआ पांच रिहायशी मड़हा रखा गया था।

रिहायशी मड़हे में बिजली मीटर लगा हुआ था जो तार मीटर से लगा हुआ था वह काफी जर्जर हो गया था तार जर्जर होने की वजह से मीटर में शार्ट सर्किट हो गया जिसकी वजह से मड़हे में आग लग गई जब तक लोग समझ पाते तक आग भयानक रूप पकड़ ली। स्वजनों के शोर मचाने पर गांव वाले जुट कर आग बुझाने का प्रयास किये लेकिन आग पर काबू पाने में असफल रहे। जिससे मड़हे में बंधी 16 बकरियां समेत खाने-पीने के अनाज, गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया।

पीड़ितो ने बताया कि हम लोगो के पास रहने के लिए एक मात्र सहारा यही मड़हा था जो अब जलकर खाक हो गया। खाक होने के वजह से अब हम लोगो के पास सर ढकने के लिए छत तक नहीं बचा। घटना की सूचना पीड़ित द्वारा राजस्व विभाग को दे दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी राजेश चौरसिया राजस्व विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंच मौके का मुआयना कर पीड़ित को प्रशासनिक हर संभव मदद का भरोसा दिये।

लाईव विजिटर्स

27303319
Live Visitors
4224
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : गैर इरादतन हत्या के दो वांछितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : आठ महाविद्यालयों की परीक्षा में अचानक पहुंचीं कुलपति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏