जौनपुर : आभूषण की दुकान ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों रुपये के जेवर चोरी

जौनपुर : आभूषण की दुकान ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों रुपये के जेवर चोरी

सिंगरामऊ।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र के सिंगरामऊ महाकाली मंदिर के समीप सर्राफा की दुकान का ऊपर छत से दरवाजा तोड़कर बीती रात चोर तिजोरी का ताला तोड़कर सारा सामान उठा ले गए। तिजोरी में पैतीश हजार रुपया नगद, 40 ग्राम सोना, 4 किलो चांदी, ढाई लाख रुपए का सोने चांदी के जेवरात सहित अन्य महत्वपूर्ण सामान थे जो चुरा ले गए। सुबह आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दुकानदार को दी। मौके पर पहुंचे दुकानदार ने इसकी सूचना सिंगरामऊ थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण  किया। दुकानदार ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

शोभनाथ बरनवाल की महाकाली मंदिर के समीप आभूषण की दुकान है। शुक्रवार की शाम को हर दिन की तरह दुकान को बंद करके घर चले गए थे। देर रात को चोर दुकान के ऊपर दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। चोर दुकान में रखी तिजोरी का ताला तोड़कर सारा सामान उठा ले गए। दुकानदार के मुताबिक, चोरी गए सामान की कीमत लगभग 20 लाख रुपये है। थानाध्यक्ष कमलेश कनौजिया ने बताया कि तहरीर मिल गई है कि मामले की जांच की जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27343005
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : अज्ञात महिला का क्षत- विक्षत शव मिलने से हड़कम्प
Next articleजौनपुर : महिला सशक्तिकरण पर निरंतर कार्य कर रहा कैशपार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏