जौनपुर : एक जाति विशेष को खेल किट दिए जाने पर आक्रोश

जौनपुर : एक जाति विशेष को खेल किट दिए जाने पर आक्रोश

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                  सीएचसी पर आयोजित स्वास्थ मेले में युवक मंगल दल के सात खिलाड़ियों को खेल किट देते समय सभी एक विशेष बिरादरी के ही होने को लेकर अन्य सदस्य आक्रोशित हो ब्लाक प्रमुख बृजेश यादव से शिकायत करने लगे। श्री यादव ने चयन में पक्षपात के जिम्मेदार बताते हुए बीओ राणाप्रताप सरोज को बुलाकर कड़ी नाराजगी जाहिर किया। बीडीओ बीरभानू सिंह के द्वारा जांच का आश्वासन दिए जाने के बाद मामला शांत हुया।
मेले में मंच से घोषणा की गई कि युवक मंगल दल के सात खिलाड़ियों को अलग अलग वालीबॉल व क्रिकेट की किट दी जायेगी। माइक से एक एक खिलाड़ियों का नाम बुलाया जाने लगा। सभी खिलाड़ी सिर्फ यादव बिरादरी के ही निकलने पर अन्य दावेदार आक्रोशित हो उठे। फोन पर इसकी शिकायत डीओ से की गई। उग्र हुए खिलाड़ी मंच पर मौजूद ब्लाक प्रमुख के पास पहुँच गये। प्रमुख ने बीओ को बुलवाकर सच्चाई पूछी तो उन्होंने कहा कि यह सूची पीआरडी के जवान आनंद यादव द्वारा बनायी गई है। उसी के आधार पर किट का वितरण किया गया है। उनके इस जवाब पर प्रमुख का तेवर और तल्ख हो गया। बीडीओ के द्वारा जांच के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

लाईव विजिटर्स

27319875
Live Visitors
6035
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पत्रकार को मिली जान से मारने की धमकी, पीड़ित थाने में दी तहरीर
Next articleजौनपुर : भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करने के लिए संतो ने भरी हुंकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏