जौनपुर : एटीएम बदलकर दूसरे के खाते से पैसा निकालते एक गिरफ्तार

जौनपुर : एटीएम बदलकर दूसरे के खाते से पैसा निकालते एक गिरफ्तार

मड़ियाहूं।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               कोतवाली के सामने स्थित एसबीआई के एटीएम से ठगों ने कार्ड बदलकर अधेड़ के खाते से 40 हजार निकाल लिया। समय रहते खाताधारक के मोबाइल पर मैसेज से जानकारी होने पर खाताधारक ने एटीएम कार्ड बदलने की बैंक अधिकारी एवं गार्ड को सूचना दिया। मैसेज के आधार पर गार्ड ने पीएनबी एटीएम के केबिन से पैसा निकालते पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

कोतवाली क्षेत्र के लालचंद गुप्ता निवासी भौरास बारीगांव बुधवार की शाम 4 बजे पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में तीन हजार निकालने के लिए आए। एटीएम से मशीन से पैसे निकाल रहे थे किसी कारण से पैसा नहीं निकला तभी पीछे लगा एक युवक तुरंत एटीएम मशीन से कार्ड को लेकर दूसरा कार्ड बदलकर लालचंद गुप्ता को देते हुए कहा कि अभी नेटवर्क खराब है। थोड़ी देर में पैसा निकलेगा। जिसके बाद वह खाता धारक का एटीएम लेकर चला गया। 5 मिनट बाद 10 हजार रूपये पीएनबी एटीएम से निकलने का मैसेज मोबाइल पर आया तो लालचंद ने अपने एटीएम कार्ड को देखा तो वह बदल चुका था। भागकर बैंक और गार्ड को सूचना दिया।

एटीएम गार्ड सुरेश मैसेज देखकर तुरंत पीएनबी एटीएम के पास पहुंचा तब तक एटीएम ठग 40 हजार रूपए निकाल चुका था। जिसे एटीएम गार्ड और खाताधारक ने पैसा निकालते रंगे हाथ पकड़ लिया और सूचना मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली लाई और तलाशी के दौरान उसकी जेब से 40 हजार नगद एवं दो फर्जी एटीएम कार्ड बरामद किया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी अपना नाम मनोज कुमार सिंह निवासी प्रतापगढ़ बताया। कोतवाल अशेषनाथ सिंह ने बताया कि खाताधारक से तहरीर लेकर गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27275123
Live Visitors
847
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleआरोप.. टीडी कॉलेज में हिजाब पहनने पर शिक्षक ने छात्रा को कक्षा से निकाला बाहर
Next articleजौनपुर : गलतफहमी में दूसरे के घर पहुंची एसओजी टीम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏