जौनपुर : एम्बुलेंस चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

जौनपुर : एम्बुलेंस चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

# घायल परिजन को बुलाकर लौटाया पर्स, बना चर्चा का विषय

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत उस समय चर्चा का विषय बना जब एम्बुलेंस में छुटे घायल महिला के पर्स को महिला के परिजनों को गुरुवार की देर शाम बुलाकर एम्बुलेंस चालक ने सुपुर्द किया जिसकी ईमानदारी देख हर कोई दंग रह गया घायल महिला के परिजनों ने चालक का आभार प्रकट किया।प्राप्त जानकारी गुरुवार की सुबह सीमा यादव पत्नी इंद्रसेन यादव निवासी पराऊगंज (टिसौरी) पारिवारिक कहा-सुनी में मारपीट में सीमा यादव घायल हो गई जिसे 108 पर फोन कर घटना से अवगत कराया गया।

घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंच घायल महिला को सामुदायिक केन्द्र केराकत लेकर आई। घायल महिला की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया।घायल महिला को जिला अस्पताल छोड़ एम्बुलेंस जब सामुदायिक केन्द्र केराकत पहुंची तो एंबुलेंस में भुला पर्स देख एम्बुलेंस चालक अतुल कुमार एमटी ने तत्काल महिला के परिजनों को फोन कर भूले पर्स से अवगत कराया। महिला के भाई विदेशिया ने सामुदायिक केन्द्र पहुंच पर्स की पहचान करने के उपरांत चालक ने पर्स को सुपुर्द कर दिया। अतुल कुमार एमटी व चालक शिवकुमार की इस ईमानदारी को देख मौजूद हर कोई दंग रह गया। दोनों की ईमानदारी की चर्चा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
Previous articleजौनपुर : सेंट थॉमस रोड का कोई पुरसाहाल नहीं…
Next articleलखनऊ ट्रामा सेंटर से भागे ईरानी गैंग के दोनों बदमाश फर्रुखाबाद में दबोचे गए
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏