जौनपुर : कमजोर बूथों को मजबूत करना कार्यकर्ताओं की होनी चाहिए प्राथमिकता- अन्नपूर्णा यादव

जौनपुर : कमजोर बूथों को मजबूत करना कार्यकर्ताओं की होनी चाहिए प्राथमिकता- अन्नपूर्णा यादव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                भाजपा अभी से 2024 आम चुनाव की तैयारियों में जुट गयी है इस कड़ी में केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी यादव जौनपुर भाजपा कार्यालय पहुँची जिनका बीच बीच में कार्यकर्ताओ द्वारा भव्य स्वागत हुआ। इसके पहले मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी यादव और जिलाध्यक्ष ने सयुक्त रूप से डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एव पण्डित दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुभारम्भ की।

मुख्य अतिथि अन्नपूर्णा यादव ने कहा कि भारत का सौभाग्य है कि एक आदिवासी परिवार की बेटी जिसका जीवन समाज की सेवा में बीता है ऐसी गरीब आदिवासी महिला देश की राष्ट्रपति बनी ये हम सभी के लिए गौरव की बात है। महिला सशक्तिकरण में भारत अग्रिम भूमिका निभा रहा है। लोकसभा चुनाव में मत प्रतिशत 50 से अधिक करने की योजना के तहत विभिन्न वर्गों को पार्टी से जोड़ने, केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से लगातार संपर्क और समन्वय बनाए रखने, विभिन्न धार्मिक, सामाजिक कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच पहुंचकर सरकार व संगठन की बात को उन तक पहुंचाने की बात की है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव में फिर से साबित करना है कि यूपी की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को 75 सीटें जिताएगी। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं को एक ओर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर घर-घर जाना पड़ेगा तो दूसरी ओर एक-एक व्यक्ति को भाजपा से जोड़ना होगा।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण के बाद अब काशी ने अंगड़ाई ली है। उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का लोकार्पण होने के बाद वहां प्रतिदिन एक लाख श्रद्धालु आ रहे है। काशी प्रधानमंत्री मोदी के विजन के अनुरूप अपने नाम को सार्थक कर रही है। काशी उस दिशा आगे बढ़ चुका है।उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बेहद मजबूती से मिलकर विकास कार्य की गंगा बहा रही है, जनता का मोदी जी के प्रति विश्वास और भी बढा है। भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसका एक सामान्य कार्यकर्ता भी पार्टी और देश के उच्च शीर्ष पर पहुंच सकता है इसके लिए उन्होंने वर्तमान राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू जी का उदाहरण दी। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना काल के दौरान मोदी जी के निर्देश पर सभी गरीबों को अनाज, दवा और मूलभूत सेवाओं को पहुंचाया गया और लोगों को नि:शुल्क जन औषधि वैक्सीन को जन-जन तक लगवाने का भी ऐतिहासिक विश्व रिकॉर्ड बनाया गया।

भारतीय जनता पार्टी सरकार अपने सच्चे नीति और नियत के साथ जनता के साथ जोड़कर विकास के कार्य करती है इसी के तहत जनता का हमारे प्रति विश्वास बढ़ा है और हमें पूरी आशा और विश्वास के साथ हम 2024 में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगे।कार्यक्रम को राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी, राज्य सरकार में स्वतंत्र प्रभार मन्त्री गिरीश चन्द्र यादव, लोकसभा प्रभारी बृजेन्द्र राय, लोकसभा संयोजक सुभाष कुशवाहा ने भी अपना उद्बोधन दिया। अंत मे जिलाध्यक्ष ने आये हुये अतिथियों का स्वागत अभिनन्दन करते हुए कहा कि मैं आपको कार्यकर्ताओ की तरफ से आश्वस्त करता हूं कि जिस उद्देश्य के लिए आपको यहां भेजा गया है उस उद्देश्य को पूर्ण करते हुये जौनपुर लोकसभा जीतकर भारतीय जनता पार्टी की झोली में डाल देगी।
उक्त अवसर पर जिला महामन्त्री पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेंद्र कुमार सिंघानिया, संतोष सिंह, राकेश वर्मा, ओमप्रकाश निषाद, जिला मंत्री रविंद्र सिंह राजू दादा, अवधेश यादव, प्रमोद यादव, विपिन द्विवेदी, ओमप्रकाश सिंह, राजेश्वरी सिंह, अजीत प्रजापति, रामसूरत बिन्द, जितेंद्र सिंह, सजल सिंह, धनञ्जय सिंह, हरसू पाठक, पवन पाल, आशीष गुप्ता, आमोद सिंह, सिद्धार्थ राय, रोहन सिंह, नरेन्द्र उपाध्याय, रागिनी सिंह, दिव्याशु सिंह, अनिल गुप्ता, अजय सरोज, मेराज हैदर, विनीत शुक्ला, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, सुशांत चौबे, अवनीश यादव, संतोष सेठ राजकुमार जायसवाल, मण्ड़ल अध्यक्ष गण विनोद शर्मा, यादवेंद्र सिंह, विनोद मौर्य, अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, राजकेशर पाल, धर्मेंद्र मिश्रा, सुनील अग्रहरि, हृदय नारायण शुक्ला, वंशबहादुर पाल, जितेन्द्र मिश्रा, अजय मिश्रा, नरेन्द्र विश्वकर्मा, सुरेन्द्र विक्रम सिंह, महेंद्र बिन्द, संतोष गुप्ता, दिलीप शर्मा, मण्डल प्रभारी गण विधानसभा संयोजक एव विधानसभा प्रभारी गण, उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : समय से फॉर्म भरने वालों से नहीं लिया गया विलम्ब शुल्क- परीक्षा नियंत्रक
Next articleजौनपुर : सेनापुर शहीदी गांव को मॉडल गांव की तरह किया जायेगा विकसित- सीडीओ
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏