जौनपुर : कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम ने किया जनसंपर्क अभियान तेज

जौनपुर : कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम ने किया जनसंपर्क अभियान तेज

# तीन दर्जन महिला कार्यकर्ताओं संग किया डोर टू डोर जनसम्पर्क

# “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” से गूंज उठा केराकत नगर

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राजेश गौतम के नेतृत्व में सोमवार की दोपहर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने केराकत नगर में डोर टू डोर कैंपेनिंग किया। कैंपेनिंग केराकत कस्बे के नरहन स्थित पार्टी कार्यालय से शुरू हुई और सिपाह शेख़जादा गोला वार्ड होते हुए वापस कार्यालय पर पहुंचकर समाप्त हो गई।

कैंपेनिंग के दौरान सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता शामिल रहे। जिसमें तीन दर्जन से अधिक महिलाएं भी शामिल रहीं। इस दौरान पार्टी प्रत्याशी राजेश गौतम ने कहा कि कांग्रेस अकेली ऐसी पार्टी है जो सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलती है। कांग्रेस ही अकेली ऐसी पार्टी है जिसने महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट दिया हैं। इस अवसर पर राजेश गौतम ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। कहा कि यदि वे जीते तो पूरे समय विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच में रहेंगे और हर समय उनके लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि वे पूरे विधानसभा क्षेत्र की छोटी बड़ी सभी समस्याओं को विधानसभा में उठाकर निदान करने का आश्वासन दिया। जनसंपर्क में “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” की नारो से केराकत नगर गूंज उठा। इस मौके पर आशू सिंह, आजाद कुरेशी, खुर्शीद खान व महिलाओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27338137
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : गहना कोठी के आवास पर पुलिसिया तांडव से आक्रोशित हुआ स्वर्णकार समाज
Next articleजौनपुर : बीच रेलवे ट्रैक पर फंसा ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे जाम जरा रुट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏