35.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम ने किया जनसंपर्क अभियान तेज

जौनपुर : कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम ने किया जनसंपर्क अभियान तेज

# तीन दर्जन महिला कार्यकर्ताओं संग किया डोर टू डोर जनसम्पर्क

# “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” से गूंज उठा केराकत नगर

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राजेश गौतम के नेतृत्व में सोमवार की दोपहर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने केराकत नगर में डोर टू डोर कैंपेनिंग किया। कैंपेनिंग केराकत कस्बे के नरहन स्थित पार्टी कार्यालय से शुरू हुई और सिपाह शेख़जादा गोला वार्ड होते हुए वापस कार्यालय पर पहुंचकर समाप्त हो गई।

कैंपेनिंग के दौरान सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता शामिल रहे। जिसमें तीन दर्जन से अधिक महिलाएं भी शामिल रहीं। इस दौरान पार्टी प्रत्याशी राजेश गौतम ने कहा कि कांग्रेस अकेली ऐसी पार्टी है जो सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलती है। कांग्रेस ही अकेली ऐसी पार्टी है जिसने महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट दिया हैं। इस अवसर पर राजेश गौतम ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। कहा कि यदि वे जीते तो पूरे समय विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच में रहेंगे और हर समय उनके लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि वे पूरे विधानसभा क्षेत्र की छोटी बड़ी सभी समस्याओं को विधानसभा में उठाकर निदान करने का आश्वासन दिया। जनसंपर्क में “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” की नारो से केराकत नगर गूंज उठा। इस मौके पर आशू सिंह, आजाद कुरेशी, खुर्शीद खान व महिलाओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37086235
Total Visitors
582
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This