जौनपुर : किसान मोर्चा किसानों को सम्मानित कर मनाया पर्यावरण दिवस

जौनपुर : किसान मोर्चा किसानों को सम्मानित कर मनाया पर्यावरण दिवस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  भारतीय जनता पार्टी जौनपुर का किसान मोर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 वर्ष पूरे होने पर कृषि क्षेत्र में ऐतिहासिक भूमिका निभाने वाले, आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को फलीभूत करने वाले प्रगतिशील किसानों को सम्मानित किया।

भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि प्रगतिशील किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 8 वर्ष पूरे होने पर उनके द्वारा राष्ट्रीय हित में किए गए कार्यों और उनकी महती भूमिका के लिए सम्मान पत्र देकर उन्हें सम्मानित करेगा। इसके साथ ही किसान मोर्चा नरेंद्र मोदी के द्वारा किसानों की आय को दोगुना करने के लिए और आत्मनिर्भर किसान बनाने हेतु किसान हितेषी कार्यक्रमों- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री स्वाइल हेल्थ कार्ड योजना, प्रधानमंत्री क्रेडिट कार्ड योजना, नीम कोटेड यूरिया योजना एवं एफपीओ (FPO) का जनपद स्तर तक सूचना पहुंचाने का काम करेगा ताकि ज्यादा से ज्यादा किसान भाई इन योजनाओं से लाभान्वित हो सकें।

इसके पूर्व जिले का पांचों विधानसभा में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र उपाध्याय के नेतृत्व में एव जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा के नीरज मौर्य के संयोजकत्व में कार्यकर्ताओं ने तालाब के सफाई का कार्य कर सुंदरीकरण किया गया और किसान मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा फलदार वृक्ष लगाया गया।जिसमें मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी बालकृष्ण पाण्डेय, मल्हनी विधानसभा में जिला उपाध्यक्ष संदीप सरोज और बदलापुर विधानसभा में विधायक प्रतिनिधि और पूर्व मण्डल अध्यक्ष गंगा प्रसाद सिंह उपस्थित रहे।

उक्त अवसर पर इन्द्रसेन सिंह, ज्ञान त्रिपाठी, बृजलाल मौर्य, घनश्याम यादव, दुर्गेश मिश्रा, संजय सिंह, अंकित सिंह, डीके सिंह, महेंद्र सिंह, राम सिंह, सर्वजीत बिन्द आदि उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : महिलाओं के ब्रांडेड कपड़े अब एक छत के नीचे उपलब्ध…
Next articleजौनपुर : विश्व पर्यावरण दिवस पर जेसीआई जौनपुर ने बनाया जेसीआई गार्डेन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏