जौनपुर : केजरीवाल के आवास कांड से आक्रोशित आपियों ने किया उग्र प्रदर्शन

जौनपुर : केजरीवाल के आवास कांड से आक्रोशित आपियों ने किया उग्र प्रदर्शन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री अमित शाह, केंद्र सरकार एंव दिल्ली पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की तत्पश्चात पुतला दहन किया।आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना के नेतृत्व में आप के कार्यकर्ता केंद्रीय कार्यालय पर एकत्रित होकर दिल्ली में हुए जनता द्वारा चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बीजेपी के गुंडों के द्वारा तोड़फोड़ करने के विरोध में जबरदस्त तरीके से विरोध प्रदर्शन किया गया।

अपने नेता के हमले को लेकर आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि कार्यकर्ता आक्रोशित दिखे और यह आरोप भी लगाया कि भाजपा पंजाब का चुनाव हारने के बाद बौखला गई है इसी वजह से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को भाजपा वाले पचा नहीं पा रहे हैं।

भाजपा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या और तेजिंदर बग्गा के नेतृत्व में करीब 200 बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी क्रम में जिला महासचिव विनोद प्रजापति ने कहा कि इसी तरह उत्तर प्रदेश में बाबा आदित्यनाथ योगी ने माननीय राज्य सभा सांसद आम आदमी पार्टी के संजय सिंह जी के ऊपर तमाम मुकदमा कर दिए इसी क्रम में व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव हिंच नारायण तिवारी ने कहा कि इनके राज्य में सही बोलना अन्याय है यह सबको दबाकर रखने का प्रयास करते हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल एंव राज्यसभा सांसद संजय सिंह के सिपाही हैं। इनकी पुलिस और इनके रवैया से डरने वाला नहीं है। इसी क्रम में जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव ने कहा कि सच का सामना करने के लिए चाहे कितने मुकदमे झेलने पड़े चाहे पुलिस की लाठी झेलनी पड़े जनता के हित के लिए आम आदमी पार्टी बराबर आवाज उठाती रहेगी इसका जवाब जनता 2019 में देगी।

इसी क्रम में जिला कोषाध्यक्ष डॉ दिवाकर मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बाबा साहब के संविधान से चलना पसंद नहीं करती वह बाबा साहब के संविधान के विपरीत चलती है बाबा साहब का संविधान क्या कहता है कि सबका शिक्षा एक समान होना चाहिए शिक्षा फ्री होना चाहिए चिकित्सा फ्री होना चाहिए गरीबों को बिजली फ्री होनी चाहिए लेकिन भारतीय जनता पार्टी वाले इसको मानने को तैयार नहीं है। आज इस कार्यक्रम में अवधेश यादव, अच्छे लाल यादव, आकाश चौहान, जिला कार्यकारी सदस्य ठाकुर प्रसाद राय, स्वतंत्र यादव, नगर अध्यक्ष बंटी अग्रहरि, केराकत विधानसभा के अध्यक्ष पंकज चौहान, मोहम्मद शमीम, संजय पाल, सदर विधानसभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राज बहादुर पाल, जिला संगठन संयोजक रिजवान अहमद, स्वतंत्र यादव, रघुवंश यादव, राकेश गौड़, विकेश कुमार प्रजापति, विनोद विश्वकर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रेमचंद्र गौतम, आशीष प्रजापति, मोहम्मद खुर्शीद आदि लोग शामिल रहे।

लाईव विजिटर्स

27320391
Live Visitors
6551
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री के प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत
Next articleजौनपुर : आधा दर्जन अभियुक्तों को ग्राम न्यायालय ने सुनाई अर्थदण्ड के साथ सजा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏