जौनपुर : गहना कोठी के आवास पर पुलिसिया तांडव से आक्रोशित हुआ स्वर्णकार समाज

जौनपुर : गहना कोठी के आवास पर पुलिसिया तांडव से आक्रोशित हुआ स्वर्णकार समाज

# आक्रोशित व्यापारियों ने एसपी सिटी को सौंपा ज्ञापन, निष्पक्ष जांच कराने एंव दोषियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्यवाही की मांग 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               जिला के प्रमुख स्वर्ण व्यवसायी गहना कोठी के मालिक विनीत सेठ के रासमंडल स्थित आवास पर रविवार की रात 11:30 बजे पुलिसिया तांडव से तमाम व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया है।

बताते चलें कि गहना कोठी के अधिष्ठाता के आवास पर पहुंची पुलिस ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान सीसी कैमरा तोड़ने, दरवाजा तोड़ने व सामान तोड़ते हुए घर में उपस्थित सदस्यों को गाली देते हुए मारने पीटने व मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए घर के कुछ सदस्य को जबरदस्ती अपने साथ लिया गए जैसे वे व्यवसायी सब गुंडा बदमाश है। पुलिस की इस व्यवहार से स्वर्ण समाज बहुत ही आक्रोशित व चिंतित है।

स्वर्ण भारत एकता मंच के युवा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक जौनपुर और एसपी सिटी डॉ संजय कुमार तथा जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को पत्रक दे कर घटना की निष्पक्ष जांच किसी जिलास्तरीय अधिकारी से कराने की मांग किया वहीं इस घटना में शामिल पुलिसकर्मी को तत्काल लाइन हाजिर व कार्य मुक्त किया जाए। थाने में बैठाए गये गहना कोठी के परिवार वाले को तत्काल छोड़ा जाए। दोषी पुलिसकर्मी के ऊपर मुकदमा पंजीकृत किया जाए। गहना कोठी के परिवार वाले पर किसी प्रकार का मुकदमा पंजीकृत नहीं कराया जाए।

इस मांग पर तेजतर्रार एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने भरोसा दिया कि स्वर्ण व्यापारी के साथ किसी प्रकार का कोई अन्याय नहीं होगा उपरोक्त मांग पर जल्द ही निस्तारण किया जाएगा इस अवसर पर शुभ सेठ (राष्ट्रीय अध्यक्ष हिंदू एकता संगठन), संदीप सोनी, शुभम सेठ (रूहट्टा ), संजू सेठ (नगर अध्यक्ष), सुरेश सेठ, राजा सेठ संगम सेठ आदि लोग मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27319848
Live Visitors
6008
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चुनाव ड्यूटी के दौरान होमगार्ड की मौत से स्वजनो में कोहराम
Next articleजौनपुर : कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम ने किया जनसंपर्क अभियान तेज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏