जौनपुर : चाकू के नोख पर बदमाशों ने किया मोबाइल व्यवसायी से लूटपाट

जौनपुर : चाकू के नोख पर बदमाशों ने किया मोबाइल व्यवसायी से लूटपाट

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                लाइन बाजार थाना क्षेत्र के तहरपुर (परियावां) गांव के समीप बीती रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने मोबाइल के दुकानदार से चाकू के नोख लूट-पाट कर मारपीट कर घायल कर दिया। घटना की सूचना भुक्तभोगी ने पुलिस को दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा गांव निवासी अभिषेक चौहान पुत्र मनोज चौहान की कजगांव नई बाजार चौराहे के पास मोबाइल की दुकान है दुकानदार प्रति-दिन की भांति बीती रात को मोबाइल की दुकान बन्द करके अपने घर जा रहा था कि जैसे ही दुकानदार अपनी मोटर साइकिल से तहरपुर (परियावां) गांव के समीप पहुंचा था कि अचानक बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश मुंह बांध कर आ गये और दुकानदार को चाकू दिखाकर रोक लिया तथा दुकानदार को जमकर मारने-पीटने लगे तथा दुकानदार का मोबाइल व जेब में रखा रुपयों का पर्स भी छीन लिया व दुकानदार की मोटर साइकिल भी बदमाशों ने छीन लिया था लेकिन बदमाश जब मोटर साइकिल लेकर भागना चाहा तो दुकानदार ने अपनी जान की बाजी लगाते हुए अपने मोटर साइकिल को पीछे से पकड़ कर लटक गया और बदमाश मोटर साइकिल लेकर बगल के खेत में गिर पड़ा मोटर साइकिल गिरते ही बदमाश मौके से दुकानदार की गाड़ी छोड़ते हुये दुकानदार की मोबाइल व पर्स लेकर मौके से फरार हो गये दुकानदार इस प्रकार की घटना की सूचना लाइन बाजार पुलिस को दिया सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी इस प्रकार की घटना से क्षेत्रवासियों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है तथा दूसरी तरफ स्थानीय दुकानदारों में इस प्रकार की घटना से दहशत का माहौल भी बना हुआ है।
Previous articleजौनपुर : सड़क हादसे में प्रधान और पति घायल
Next articleकायस्थ महासभा कर रहा है कश्मीर से कन्याकुमारी तक कायस्थ समाज को जोड़ने का अथक प्रयास- डॉ मुकेश
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏