जौनपुर : फर्जी बैनामा करने के आरोप में चार लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

जौनपुर : फर्जी बैनामा करने के आरोप में चार लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र के सबरहद गाँव में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जमीन बैनामा करने और कब्जे की नीयत से धमकी देने पर पुलिस ने कथित क्रेता व गवाह सहित चार लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।गांव निवासी अरफी शेख पुत्र मैनुद्दीन ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनके परिवार के उमेर पुत्र स्व. शहाबुद्दीन, इशरत जहां पत्नी शहाबुद्दीन मुंबई में रहते हैं।

शहाबुद्दीन द्वारा गाँव में एक जमीन खरीदी गई थी जिस पर बाउंड्री कराकर छोड़ दिया गया। शहाबुद्दीन की मृत्यु के बाद गाँव के ही अनवर जावेद ने वर्ष 2015 में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर उक्त जमीन को शाहगंज के चिकित्सक डाॅ. ज्ञानचंद चित्रवंशी की पत्नी जागृति चित्रवंशी के नाम बैनामा कर दिया। जिसका वाद न्यायालय में विचाराधीन है। उक्त सम्पत्ति पर कब्जा करने की नीयत से बार बार धमकी दी जा रही है।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मो. वसीम पुत्र अबूबकर, ज़ीनत जहां पत्नी मो. कामिल, सना माविया पुत्री अबूबकर व श्रीराम पुत्र रामदेव पर धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कर जांच में जुटी है।मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि वादी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों की गिरफ्तारी होगी।
Previous articleजौनपुर : चिकित्सकों ने दी पशु चिकित्सक को विदाई
Next articleजौनपुर : प्रसव पीड़ा होने पर प्रसूता ने एम्बुलेंस में जना बच्चा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏