जौनपुर : चुनाव के चक्कर में कोरोना का डर भूल गए संभावित प्रत्याशी

जौनपुर : चुनाव के चक्कर में कोरोना का डर भूल गए संभावित प्रत्याशी

# तीन बजे के बाद लगा चुनाव सामग्री का मेला

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
            त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की गतिवधियां तेज हो गई है।बुधवार को नामांकन पत्रों की वापसी के बाद सिम्बल वितरण के दौरान प्रत्याशियों में कोविड महामारी का तनिक भी भय नही दिखा। प्रत्याशी कुर्सी के चक्कर मे कोरोना के डर को भूल गए। चुनाव चिन्ह लेने आये प्रधान, बीडीसी, सदस्य पद के प्रत्याशी व उनके समर्थक न तो सामाजिक दूरी का पालन करते दिखे और न ही कोई मास्क पहने दिखा जबकि एसडीएम राजेश कुमार व सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने प्रत्याशियों को आचार संहिता का पाठ पढ़ाने के साथ कोविड के गाइडलाइंस का शत प्रतिशत पालन करने को निर्देशित किया था।

# तीन बजे के बाद लगा चुनाव सामग्री का मेला

विकास खंड कार्यालय पर तीन बजे के बाद प्रत्याशियों का चुनाव निशान लेने के लिए लाइन लग गई। सुबह से तीन बजे तक एक दूसरे को बैठाने और पर्चा उठाने सिलसिला जारी रहा तीन बजे के बाद फिर चुनाव निशान लेने के लिए सभी प्रत्याशी का अपने न्याय पंचायत के खिड़की पर जमावड़ा लग गया। इधर रोड पर चुनाव सामग्री बेचने वालों ने सड़क पर दुकान लगा कर चुनाव सामग्री का मेला लगा दिया।
Apr 07, 2021

Previous articleआजमगढ़ : सीसी टीवी कैमरे की निगरानी में नामांकन शुरू, नामांकन के लिए बनाए गए 12 काउन्टर
Next articleजौनपुर : “बगैर वैक्सीन के नहीं मिलेगा राशन” के तुगलकी फरमान से आम जनमानस हलकान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏