जौनपुर : चोरी की दो बाइक के साथ एक गिरफ्तार

जौनपुर : चोरी की दो बाइक के साथ एक गिरफ्तार

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष सदानन्द राय ने दो चोरी की बाइक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं के मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया।

थानाध्यक्ष सदानंद राय ने अपने हमराहियों के साथ मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त प्रभाकर सिंह उर्फ आशू सिंह पुत्र अनिल सिंह निवासी चमरुपुर नन्दवक थाना फूलपुर जनपद प्रयागराज को थाना क्षेत्र थरवई जनपद प्रयागराज से चोरी किये गए दो बाइक को बेचने हेतु ले जाते समय पुरऊपुर नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सदानंद राय ने बताया कि इसके विरुद्ध विभिन्न थानों में अनेक धाराओं के अंतर्गत अन्य मुकदमे भी पूर्व में दर्ज है। यह शातिर किस्म का अपराधी है। गिरफ्तार व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में सदानन्द राय थानाध्यक्ष, हेड कांस्टेबल संजीव कुमार सिंह, कांस्टेबल ओमप्रकाश मिश्रा, गया प्रसाद पटेल, अभिमन्यू यादव, रवि यादव, पंकज यादव, अभिषेक पाठक, संतोष यादव, समरविजय यादव आदि शामिल रहे।
Previous articleअनीतिपूर्वक हुए स्थानान्तरण के विरोध हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने दिया धरना
Next articleजौनपुर : बिषधर के काटने से बालिका की मौत
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏