जौनपुर : जिलाधिकारी ने किया ट्रामा सेंटर हौज का औचक निरीक्षण

जौनपुर : जिलाधिकारी ने किया ट्रामा सेंटर हौज का औचक निरीक्षण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने ट्रामा सेंटर हौज का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एक चिकित्सक अनुपस्थित मिले जिनकी जांच कराकर उचित कार्यवाही करने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए।

इस दौरान जिलाधिकारी के द्वारा दवाओं की उपलब्धता के संबंध में जानकारी प्राप्त की गयी। उन्होंने चिकित्सा अधीक्षक अजय सिंह से विस्तृत जानकारी ली कि दुर्घटना होने के उपरांत किस प्रकार मरीजों का इलाज किया जाता है। जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि ट्रामा सेंटर में बने ऑपरेशन थिएटर को सक्रिय किया जाए। सिटी टेक्नीशियन अभिषेक कुमार पटेल के द्वारा बताया गया कि ट्रामा सेंटर पर प्रतिदिन 40 से 45 मरीजों का सिटी स्कैन किया जाता है। जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि सीएमएस के व्हाट्सएप पर भी प्रतिदिन सूचना दी जाए कि कितने मरीज जिला अस्पताल से रेफर होकर ट्रामा सेंटर में सिटी स्कैन कराने आते हैं।

 

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि ट्रामा सेंटर में विद्युत आपूर्ति की समस्या रहती है जिससे सीटी स्कैन होने में समस्या उत्पन्न होती है, जिस पर जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि एक्सईएन हाइडिल मौके पर निरीक्षण कर ट्रामा सेंटर के फीडर को शहर के फीडर से जोड़ने का कार्य करें। इस दौरान जिलाधिकारी ने सीटी स्कैन कराने आए शमीम अंसारी से ट्रामा सेंटर में दी जा रही सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। जिलाधिकारी ने कहा कि ट्रामा सेंटर में मरीजों के बैठने एवं पेयजल की उचित व्यवस्था रहे। इस अवसर पर खुर्शीद आलम, नीरज प्रजापति, आलोक यादव, प्रियंका पटेल, तनीमा यादव सहित अन्य स्टाफ उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : जिलाधिकारी ने किया राजकीय आश्रम पद्धति बालिका विद्यालय का औचक निरीक्षण
Next articleजौनपुर : द्रौपदी मुर्मू के महामहिम बनने पर भाजपाइयों ने बांटी मिठाई
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏