जौनपुर : टाटा मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की दर्दनाक मौत

जौनपुर : टाटा मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की दर्दनाक मौत

# एक अन्य घायल, वाहन छोड़कर चालक मौके से हुआ फरार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित भादी चुंगी मोड़ पर रविवार की देर शाम तेज रफ्तार टाटा मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक सहित एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए पुरूष चिकित्सालय लाया गया। जहां तीनों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल जाते समय बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर स्वजनों मे कोहराम मच गया। सूचना पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।
नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित भादी चुंगी मोड़ के समीप रविवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे आजमगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टाटा मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार शंभू नाथ (25) पुत्र राम केदार व उसका पड़ोसी राहुल (20) पुत्र इंद्रजीत निवासी कटार थाना फुलपुर जनपद आजमगढ़ व बाजार की तरफ पैदल जा रहे विकास (19) पुत्र यशवंत निवासी अलाउद्दीनपुर थाना दीदारगंज आजमगढ़ को भी चपेट में ले लिया। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरूष चिकित्सालय लाया गया जहां तीनों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जिला अस्पताल जाते समय शंभूनाथ व राहुल की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर स्वजनों मे कोहराम मच गया। दुर्घटना के बाद वाहन छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। दोनों मृतक शाहगंज बाजार में चारपाई बनाने का काम करते थे। प्रतिदिन की भांति वह काम करने के बाद बाइक से घर जाते समय हादसा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे लेते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आवश्यक कार्यवाई मे जुटी है।
Previous articleजौनपुर : सेंट थॉमस के एनसीसी कैडेट्स ने निकाली जागरूकता रैली
Next articleजौनपुर : मुक्त कराई गईं दिल्ली और अंबेडकर नगर से आई तीन लड़कियां
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏