जौनपुर : तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा

जौनपुर : तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                कस्बे के खुटहन रोड तिराहे पर गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा। गनीमत रही कि भोर का समय था इसलिए दुकान बंद थी और मौके पर कोई मौजूद नहीं था।जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के खुटहन रोड तिराहे पर बने मकान की जमीनी तल पर कपड़े की दुकान शिवशंकर गौरीशंकर क्लॉथ हाउस नाम से स्थित है।

गुरुवार को सुबह इलाहाबाद रोड की तरफ से आ रहा गिट्टी लदा लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर सीधे दुकान में जा घुसा। दुकान बंद थी और वहां लोग मौजूद नहीं था इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ। हादसे में दुकान के बाहर नाली और छज्जा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर आस पास के लोग पहुंचते, तब तक ट्रक के ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गए। दुकान मालिक ओमकार गुप्ता ने 112 नंबर पर डायल करके पुलिस को बुलाया, पुलिस छानबीन में जुटी है।

बताते चलें कि खुटहन रोड तिराहे पर आये दिन हादसे होते रहते हैं। स्थानीय लोग चौराहे पर बीचो-बीच ढांचे के निर्माण की मांग भी करते रहे हैं ताकि वाहनों को अपने साइड से मुड़ने की बाध्यता रहे और हादसे कम हो जाएं लेकिन जिम्मेदार किसी बड़े हादसे के इंतजार में हैं।

लाईव विजिटर्स

27287238
Live Visitors
4816
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : विश्वविद्यालयीय परीक्षा सकुशल सम्पन्न कराने हेतु तैयारी बैठक सम्पन्न
Next articleगाजीपुर : सर्पदंश से बालिका की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏