जौनपुर : धर्मान्तरण की सूचना पर पहुंची पुलिस, दो गिरफ्तार

जौनपुर : धर्मान्तरण की सूचना पर पहुंची पुलिस, दो गिरफ्तार

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                  सरपतहां थाना क्षेत्र के सराय मोहिउद्दीनपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत खुटहन मार्ग स्थित एक व्यक्ति के आवास पर धर्मांतरण होने की सूचना पर रविवार को पुलिस पहुंच कर दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया, जहां पकड़े गए दोनों लोगों से पूछताछ जारी है।
सराय मोहिऊद्दीनपुर- खुटहन मार्ग स्थित एक व्यक्ति के आवास पर गांव के ही हरिजन बस्ती की महिलाएं ईसाई धर्म से सम्बन्धित प्रार्थना कर रही थी। तभी किसी ने धर्मान्तरण कराने की सूचना पुलिस चौकी पर दे दी, जिसे गंभीरता से लेते हुए चौकी प्रभारी आरडी यादव अपने हमराही हेड कांस्टेबल पारस नाथ यादव के साथ मौके पर पहुंचे, जहां से आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के बेलहाडीह गांव निवासी मुलायम कुमार पुत्र पतिराज और महेन्द्र कुमार राम पुत्र बाबूलाल को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। इस संबंध में चौकी प्रभारी आरडी यादव ने बताया कि धर्मांतरण की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर दो लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है, जिसके बाद दोनों का चालान कर दिया जाएगा।

लाईव विजिटर्स

27320437
Live Visitors
6597
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आमने-सामने ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत, दो घायल
Next articleजौनपुर : दर-दर की ठोकरें खा रहे है सेवानिवृत्त कर्मचारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏