जौनपुर : नाले का गंदा पानी सड़क पर फैलकर दुकानों में घुसा, आमजन हुए हलकान

जौनपुर : नाले का गंदा पानी सड़क पर फैलकर दुकानों में घुसा, आमजन हुए हलकान 

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               रेलवे का दोहरीकरण के चलते नाले का पानी बंद कर देने से रविवार को सुबह नाले का गंदा पानी सड़क पर फैल गया। गंदा पानी फैलकर कुछ दुकानों में घुसते ही अफरा-तफरी मच गई। नगर प्रशासन द्वारा फिलहाल कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई है।

नगर पंचायत खेतासराय के चौराहा से एक नाली बनाकर रेलवे क्रासिंग के पास लाइन के किनारे गड्ढे में मिलाया गया है। इन दिनों वाराणसी- फैजाबाद रेलमार्ग पर जफराबाद और फैजाबाद के बीच रेलवे का दोहरीकरण चल रहा है। निर्माण कार्य में बाधा आने से रेलवे विभाग के कर्मचारियों ने नाले का पानी बंद कर दिया गया। जिससे नाले का गंदा पानी रेलवे क्रासिंग के पास सड़क पर फैल गया। धीरे धीरे गंदा पानी अगल बगल की दुकानों में घुसने लगा। दुकानों में पानी घुसते ही अफरा-तफरी मच गई। इस मार्ग से गुजरने वाले कुछ बाइक सवार भी गंदे पानी में फिसल कर गिर गए।

लोगों ने इसकी शिकायत नगर प्रशासन और चेयरमैन से की है। ईओ अमित कुमार का कहना है कि रेलवे विभाग ने अपनी जमीन में बिना किसी पूर्व सूचना के मिट्टी डाल दिया है। जिससे जल निकासी अवरुद्ध हो गई है। सोमवार को नगर पंचायत के जेई को बुलवाकर जल निकासी की वैकल्पिक व्यवस्था करने का कार्य शुरु कराया जाएगा।

लाईव विजिटर्स

27345851
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : साधना से ही मिलता है मोक्ष- आचार्य मोहन
Next articleजौनपुर : वारंटी अभियुक्त को लाइन बाजार पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏