34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : नाले का गंदा पानी सड़क पर फैलकर दुकानों में घुसा, आमजन हुए हलकान

जौनपुर : नाले का गंदा पानी सड़क पर फैलकर दुकानों में घुसा, आमजन हुए हलकान 

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               रेलवे का दोहरीकरण के चलते नाले का पानी बंद कर देने से रविवार को सुबह नाले का गंदा पानी सड़क पर फैल गया। गंदा पानी फैलकर कुछ दुकानों में घुसते ही अफरा-तफरी मच गई। नगर प्रशासन द्वारा फिलहाल कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई है।

नगर पंचायत खेतासराय के चौराहा से एक नाली बनाकर रेलवे क्रासिंग के पास लाइन के किनारे गड्ढे में मिलाया गया है। इन दिनों वाराणसी- फैजाबाद रेलमार्ग पर जफराबाद और फैजाबाद के बीच रेलवे का दोहरीकरण चल रहा है। निर्माण कार्य में बाधा आने से रेलवे विभाग के कर्मचारियों ने नाले का पानी बंद कर दिया गया। जिससे नाले का गंदा पानी रेलवे क्रासिंग के पास सड़क पर फैल गया। धीरे धीरे गंदा पानी अगल बगल की दुकानों में घुसने लगा। दुकानों में पानी घुसते ही अफरा-तफरी मच गई। इस मार्ग से गुजरने वाले कुछ बाइक सवार भी गंदे पानी में फिसल कर गिर गए।

लोगों ने इसकी शिकायत नगर प्रशासन और चेयरमैन से की है। ईओ अमित कुमार का कहना है कि रेलवे विभाग ने अपनी जमीन में बिना किसी पूर्व सूचना के मिट्टी डाल दिया है। जिससे जल निकासी अवरुद्ध हो गई है। सोमवार को नगर पंचायत के जेई को बुलवाकर जल निकासी की वैकल्पिक व्यवस्था करने का कार्य शुरु कराया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049741
Total Visitors
488
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

सपा सुप्रीमो से मिले कई पार्टी के दिग्गज, उम्मीदवार बदलने की मांग

सपा सुप्रीमो से मिले कई पार्टी के दिग्गज, उम्मीदवार बदलने की मांग जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This