जौनपुर : नीमा ने मनाया स्थापना दिवस एवं युनानी डे

जौनपुर : नीमा ने मनाया स्थापना दिवस एवं युनानी डे

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन नीमा ने अपना स्थापना दिवस एवं युनानी डे के अवसर पर उत्सव वाटिका में एक संगोष्ठी का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता क्षेत्र की प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ शमीम ने की।

संगोष्ठी में क्षेत्र के अतिरिक्त खेतासराय, मानी, शाहगंज और आस-पास के सभी चिकित्सकों ने भाग लिया तथा अपने विचार रखें। क्षेत्र के प्रतिष्ठित नेत्र रोग विशेषज्ञ एवं नीमा के वर्तमान अध्यक्ष डॉ दुर्गेश चंद तिवारी ने पूर्व अध्यक्षों का माल्यार्पण कर सम्मान करते हुए कहा कि यह अवसर हमारे लिए अविस्मरणीय, आज मैं अपने आपको बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा कि मुझे अपने पूर्व अध्यक्षों का सम्मान करने का अवसर मिल रहा है। सभी पूर्व अध्यक्षों ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला तथा नीमा किस प्रकार का कार्य करें जिससे लोगों को इसका लाभ मिल सकें इस पर भी विस्तृत चर्चा की गई।

युनानी डे के अवसर पर युनानी पद्धति के खेतासराय के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ एस एम खान एवं मानीकला के चिकित्सक डॉ सलाउद्दीन खान को सम्मानित किया गया। डॉ सलाउद्दीन खान ने उपस्थित समस्त चिकित्सकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया इस बात को मानने पर विवश हैं कि भारतीय चिकित्सा पद्धति सर्वश्रेष्ठ पद्धति है। कार्यक्रम का संचालन डॉ सर्फुद्दीन ने किया। उपस्थित सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए नीमा के वर्तमान अध्यक्ष डॉ डीसी तिवारी ने कहा कि नीमा के दायरे को और अधिक विस्तृत करने की आवश्यकता है जिससे कार्य क्षेत्र में और भी इजाफा हो सकें तथा बहुत से लोगो तक हमारी पहुँच बन सकें और हम उनकी मदद कर सकें।

इस अवसर पर वरिष्ठ महिला चिकित्सक डॉ जहाँआरा शेख, डॉ सेहला शेख, डॉ तंजीला रहमान, डॉ राजकुमार मिश्रा, डॉ जेपी सेठ, डॉ हामिद, डॉ नदीम, डॉ मनीष, डॉ अशोक पाण्डेय, डॉ सर्वजीत विश्वास, डॉ आफ़ताब जामी, नीमा कार्यकारी सचिव डॉ अतुल कुमार यादव, कोषाध्यक्ष डॉ खुर्शीद आलम, कार्यक्रम व्यवस्थापक डॉ बलवंत सिंह, का इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष योगदान रहा।

लाईव विजिटर्स

27284272
Live Visitors
1850
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एसडीएम ने ली बोर्ड परीक्षा केंद्र व्यवस्थापकों की बैठक
Next articleजौनपुर : पुलिस मुठभेड़ में लूट व गैगेस्टर का अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏