जौनपुर : पशुशाला में बंधे जानवरों को खोल ले गए चोर, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

जौनपुर : पशुशाला में बंधे जानवरों को खोल ले गए चोर, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   खेतासराय-जौनपुर मुख्य मार्ग स्थित हबीब हॉस्पिटल के सामने मंगलवार की रात पशुशाला में बंधे जानवरों को चोर खोल ले गए जिसमें भैंस, पड़वा व पड़िया शामिल है। काम इतना शातिराना अंदाज में हुआ कि इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी। सुबह भैंस को चारा डालने के उठे भुक्तभोगी पशुशाला से भैंस, पड़वा व पड़िया गायब देख अवाक हो गया। घर के आस-पास खोजबीन के बाद भी कही पता नहीं चल सका। थक हारा कर भुक्तभोगी ने इसी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की छानबीन कर वापस लौट गई।

उक्त हॉस्पिटल के सामने मनेछा गांव निवासी लोरिक बिन्द उर्फ झपसू की चाय-पान की दुकान है। उसी के पीछे उनकी पशुशाला है। जहाँ पर एक दुधारू भैंस, पड़वा और एक पड़िया रहती थी। जिसको चोरों ने निशाना बनाते हुए रात लगभग 2 बजे के करीब खूंटे से खोलकर उठा ले गए। भुक्तभोगी भैंस को चारा डालने के लिए पशुशाला पहुँचा तो पशुशाला से सभी जानवर गायब देख स्तब्ध हो गया। इसकी सूचना घर में अन्य लोगों को देते हुए खोजबीन चालू कर दिया। जिसकी कही सुराग नहीं चला। भुक्तभोगी ने बताया कि भैंस चोरी की घटना बगल में एकता कोल्ड स्टोर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। कैमरे में लगभग 2 बजे तीन लोगों द्वारा भैंस, पड़वा व पड़िया को जबदस्ती जौनपुर की तरफ ले जाते दिखाई दे रहे है। भुक्तभोगी के अनुसार चोरी हुए सभी जानवरों की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बतायी जा रही है। इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन की। भुक्तभोगी ने इसकी लिखित शिकायत कर चोरों वे खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है। अब देखना होगा पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों तक पहुँच पाती है या फिर हर चोरी की घटना की तरह ठंडे बस्ते में चला जाता है।

लाईव विजिटर्स

27283740
Live Visitors
1318
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शांतिपूर्ण त्यौहार संपन्न कराने के लिए क्षेत्र के इमामों के साथ बैठक
Next articleजौनपुर : सघन मिशन इंद्रधनुष ! बीमारियों से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏