जौनपुर : पहलवान रवि राजभर का फूल- मालाओं से हुआ स्वागत

जौनपुर : पहलवान रवि राजभर का फूल- मालाओं से हुआ स्वागत

# गांव की मिट्टी से निकला लाल राष्ट्रीय स्तर पर बिखेर चुका है अपनी खुश्बू

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  नगर के मॉं सांजफी देवी मेमोरियल हास्पिटल पर बृहस्पतिवार की दोपहर नेशनल ग्रेप्लेन कुश्ती पहलवान को राजभर समाज के लोगों द्वारा सम्मानित किया गया। सम्मानित कार्यक्रम डॉ. प्रमोद कुमार राजभर की अगुवाई में सम्पन्न हुआ। प्रथम आगमन पर राष्ट्रीय ग्रेप्लेन कुश्ती पहलवान का गर्म जोशी से स्वागत किया।

इस दौरान आयोजक डॉ. प्रमोद कुमार ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करने के दौरान कहा कि राजभर समाज के गौरव युवा आइकॉन पहलवान रविकुमार राजभर राष्ट्रीय पटल पर देश व समाज का नाम रोशन कर रहे है। श्री राजभर ने आगे बताया कि इस युवा पहलवान ने अपने कैरियर की शुरुवात रघुवीर अखाड़ा हरियाणा से किया। पाँच बार नेशनल ग्रेप्लेन कुश्ती चैम्पियन शिप में गोल्ड मेडल जीता। तीन बार साऊथ एशियन ग्रेप्लेन चैम्पियन शिप का अवार्ड अपने नाम किया।
इसी परिपेक्ष्य में भारत केशरी से भी सम्मानित किया गया। ऐसे में लगभग आधा दर्जन खिताब जीतने के बाद वर्ल्ड ग्रेप्लेन चैंपियनशिप रैंक में छठां स्थान बनाने में सफल रहे। पहलवान श्री राजभर मूलरूप से खेवसीपुर मेंहनगर आज़मगढ़ के निवासी है। एक गरीब परिवार से आते है। पिता सूबेदार राजभर प्लम्बर का काम करते है। वर्तमान में पूरा परिवार गोहना सोनी पथ हरियाणा में रहता है। स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से डॉ. पंचम राजभर, शिक्षक राकेश कुमार राजभर, ग्राम प्रधान चंद्रेश राजभर, प्रधान भीम राजभर, चन्द्रकान्त एडवोकेट शैलेन्द्र राजभर, डा. अरविंद राजभर आदि लोगों ने स्वागत किया।

लाईव विजिटर्स

27338688
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : उद्योग व्यापार मण्डल ने मनाया बाबा साहेब जयंती
Next articleजौनपुर : आंबेडकर जंयती पर निकाली भव्य शोभायात्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏