36.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : आंबेडकर जंयती पर निकाली भव्य शोभायात्रा

जौनपुर : आंबेडकर जंयती पर निकाली भव्य शोभायात्रा

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                     नगर में डा.भीमराव आम्बेडकर जयंती गुरुवार को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच धूमधाम से मनायी गयी। इस मौके पर गाजे-बाजे और घोड़ों के साथ शोभा यात्रा निकाली गयी। जिसमें डा.भीमराव अम्बेडकर की एक दर्जन से झांकियां शामिल रही।
पोस्ट आफिस मोहल्ला में स्थापित डा.भीमराव आम्बेडकर की प्रतिमा के पास कस्बा समेत ग्रामीण क्षेत्रों से झांकियों के साथ लोग इकट्ठा हुए। यहां से शोभायात्रा मुख्य मार्ग होते हुए डोभी मोड़ पहुंची। कोरोना काल में दो वर्ष आंबेडकर जयंती पर शोभायात्रा नहीं निकल पाई थी। दो वर्ष बाद निकली शोभायात्रा में लोगों में काफी उत्साह और जोश रहा। डोभी मोड़ से शोभायात्रा वापस होकर पुरानी बाजार होते हुए आंबेडकर प्रतिमा के पास पहुंच कर एक सभा में तब्दील हो गयी। जहां वक्ताओं ने डा.भीमराव आम्बेडकर के चरित्र पर प्रकाश डाला। इस मौके पर एसपी गौतम कोटार, अखिलेश कुमार, प्रवक्ता हीरालाल, सत्यप्रकाश, महेंद्र कुमार, वीरेन्द्र कुमार, शांतिभूषण मिश्रा, मनोज कुमार गौतम, इंद्रदेव गौतम एडवोकेट, दिनेश कुमार गौतम, डॉ.पवन कुमार गौतम, डॉ.दीपक गौतम आदि लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37084136
Total Visitors
336
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जमीनी विवाद में 15 नामजद व 25 अज्ञात पर केस दर्ज

जमीनी विवाद में 15 नामजद व 25 अज्ञात पर केस दर्ज # न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस मामला दर्ज...

More Articles Like This