जौनपुर : पोटरिया ने हसनपुर को पराजित कर जीता खिताब

जौनपुर : पोटरिया ने हसनपुर को पराजित कर जीता खिताब

# 5 सेट के फाइनल मुकाबले में पोटरिया ने 3-1 से दर्ज की जीत

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
            खण्ड विकास परिसर स्थित सहकारी समिति मैदान में सोमवार को आयोजित एक दिवसीय खुटहन वालीबाल प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला पोटरिया तथा हसनपुर के बीच खेला गया। जिसमें पोटरिया ने सर्वोत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए हसनपुर को 3-1 से पराजित कर खिताब पर कब्जा कर लिया।

निर्णायक मुकाबला कुल पांच सेट में खेला गया। बतौर मुख्य अतिथि अमर देव यादव (पूर्व उपनिदेशक डाक विभाग) ने विजेता व उपविजेता टीम को नगद पुरस्कार, ट्रॉफी व प्रशस्ति पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन   किया। श्री यादव ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिये। खेल में एक टीम की जीत तो वहीं दूसरी टीम की हार तय है। ऐसे में जीतने वाली टीम को न तो अति उत्साही और न ही हारने वाली टीम को निराशावादी होना चाहिये। भाईचारा का सम्बन्ध बरकरार रख अपने खेल में निरंतर सुधार कर आगे बढ़ना चाहिए।

इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ राजीव कुमार यादव उर्फ “राजू” (राष्ट्रीय सचिव लोहिया वाहिनी) ने फीता काटकर किया। प्रतियोगिता में कुल 13 टीमों ने प्रतिभाग किया। सेमीफाइनल मुकाबले में हसनपुर ने कैराडीह को 21-20 से पराजित कर फाइनल में जगह बनायी। संयोजन उमाशंकर यादव, जिया लाल यादव, सूर्यमणि यादव, रविंद्र कुमार मौर्या ने किया। प्रतियोगिता में सहयोगी के तौर पर हरिश्चंद्र यादव नेता, डॉ राम बहाल पाल, धर्मेंद्र मौर्य, सुरेंद्र बहादुर श्रीवास्तव, समर बहादुर यादव, राधेश्याम गुप्ता, अखिलेश यादव, शैलेश यादव, विवेक यादव, संतोष सिंह, राकेश सिंह, राजकुमार यादव, बांकेलाल अंत तक डटे रहे। स्कोरर का जिम्मा पवन कुमार ने संभाला। अंत में संचालन और कमेंट्री कर रहे नीरज यादव ने सभी का आगुन्तको के प्रति आभार प्रकट किया।

लाईव विजिटर्स

27284416
Live Visitors
1994
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : धरती को बचाना सबसे बड़ी चुनौती- प्रो. निर्मला एस. मौर्य
Next articleजौनपुर : मनीषा सोनी ने दिया कांग्रेस पार्टी से दी इस्तीफा, थामा बीजेपी का दामन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏