जौनपुर : प्रेमी के साथ फरार हुई प्रेमिका, आक्रोशित परिजनों ने काटा बवाल

जौनपुर : प्रेमी के साथ फरार हुई प्रेमिका, आक्रोशित परिजनों ने काटा बवाल

# आक्रोशित परिजन प्रेमी की बहन को जबरन उठाने का किया प्रयास

सुरेरी।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिछड़े समुदाय के एक युवक द्वारा पड़ोसी गांव के एक युवती को बीते मंगलवार को भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया हैं। आरोप है कि प्रेमिका के परिजन शनिवार की देर शाम प्रेमी के घर पहुंच कर तांडव मचाने लगे और प्रेमी के बहन को जबरन उठा ले जाने का प्रयास करने लगे। शोर शराबा सुन आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए, लेकिन वहां की नजाकत को देखते हुए कोई कुछ बोल नहीं सका।

प्रेमी के घर के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय सहित सुरेरी की पुलिस मय फोर्स मौके पर पहुंच गई। वहीं पुलिस को देख दबंग वहां से भाग खड़े हुए। वहीं शनिवार की देर शाम भगवानपुर गांव निवासी प्रेमी की मां ने सुरेरी थाने पर लिखित प्रार्थना पत्र देकर बेटे के प्रेमिका के परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने व अपनी पुत्री को जबरन उठा ले जाने के प्रयास का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी है। वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

चर्चा है कि प्रेमी द्वारा प्रेमिका को भगा ले जाने के बाद प्रेमिका के परिजन प्रेमी की बहन को इसलिए अगवा करने का प्रयास कर रहे थे कि जब तक प्रेमिका वापस नहीं आएगी तब तक प्रेमी की बहन भी प्रेमिका के घर वालों के कब्जे में रहेगी। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी राज नारायण चौरसिया ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27275373
Live Visitors
1097
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : स्वच्छता मानव जीवन की नैसर्गिक आवश्यकता- प्राचार्य
Next articleजौनपुर : अचेतावस्था में मिला अधेड़, जिला चिकित्सालय रेफर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏