जौनपुर : बेरोजगारों को ठगने वाले बंटी-बबली पर केस दर्ज

जौनपुर : बेरोजगारों को ठगने वाले बंटी-बबली पर केस दर्ज

# कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया जालसाजी का मुकदमा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             सैकड़ों की संख्या में बेरोजगारों को विदेश भेजने का प्रलोभन देकर करोड़ों रुपया लेकर भागने वाले जालसाज पति और उसकी पत्नी पर पुलिस ने जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
क्षेत्र के अखनसराय में शक्ति टूर एण्ड ट्रैवेल्स के नाम से कार्यालय खोलकर जनपद के महराजगंज थाना क्षेत्र के टोला टंकुर निवासी राहुल कुमार सिंह और उसकी पत्नी ने सैकड़ों लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर करोड़ों रुपये ऐंठ लिया। शनिवार को कुछ लोगों को वीजा देने के लिए जालसाज दंपती ने कार्यालय पर बुलाया था। लोग पहुंचे तो दोनों से मुलाकात नहीं हुई। काफी देर इन्तेज़ार करने के बाद देर रात लोगों के सब्र का बांध टूट गया तो कार्यालय पर हंगामा शुरु कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराते हुए कार्यालय के महिला समेत दो कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने लाई।
पुलिस ने कार्यालय के कर्मचारी संदीप प्रजापति निवासी अखनसराय की तहरीर पर जालसाज राहुल सिंह निवासी टोला टंकुर थाना महाराजगंज और उसकी पत्नी के विरुद्ध जालसाजी आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने जालसाज के कार्यालय और आवास की तलाशी ली जहां से पीड़ितों के चालीस से अधिक पासपोर्ट बरामद किए।
मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि आरोपियों पर केस दर्ज किया गया। गिरफ्तारी के लिए दो टीम लगाई गई है। अबतक सत्तर से अधिक पीड़ितों ने प्रार्थना पत्र देकर रूपए हड़पने का आरोप लगाया है।
Previous articleजौनपुर : मामूली विवाद में हुई मारपीट, तीन घायल
Next articleजौनपुर : वाहन चलाते समय सड़क सुरक्षा नियमों का करें पालन- डॉ. पंकज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏