जौनपुर : बोलेरो चालक ने 20 हजार नकदी व मोबाइल छीनने का लगाया आरोप

जौनपुर : बोलेरो चालक ने 20 हजार नकदी व मोबाइल छीनने का लगाया आरोप

# मारूति अर्टिका कार सवार बदमाशों पर लूट का आरोप

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत पोटरिया मोड़ स्थित एक निजी चिकित्सालय के सामने सोमवार की देर रात बोलेरो चालक ने 20 हजार नकदी और मोबाइल लूटने का आरोप लगाकर अर्टिका कार सवार चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। चालक का आरोप है कि कई किलोमीटर से अर्टिका सवार बदमाश उसका पीछा करते चले आ रहे थे। जिसका आभास होने पर वह अस्पताल की तरफ अचानक गाड़ी मोड़ भागना चाहा। लेकिन बदमाश उसे पकड़ लिए। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर छानबीन कर रही है।

इसी थाना क्षेत्र के रानीपुर गाँव निवासी बोलेरो चालक रवींद्र यादव अपनी निजी बोलेरो गाड़ी भाड़े पर खुद चलाता है। आरोप है कि वह सोमवार को मरीज लेकर जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल गया था। जहाँ से देर रात वापस लौटते समय वह जैसे ही सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बस्तीबंदगान गाँव स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो बैक मिरर में देखा कि एक कार लगातार उसके पीछे आ रही है। वह स्पीड बढ़ाता तो पीछे आ रही कार भी स्पीड बढ़ा देती।
इससे उसका शक यकीन में बदलने लगा। वहां से लगभग छह किमी आगे गभिरन बाजार आ गया। लेकिन कार समान दूरी बनाकर पीछे चलती रही। रवींद्र ने अपनी बोलेरो अचानक पोटरिया मोड़ पर घुमा कर एक निजी अस्पताल के सामने खड़ी कर दिया। आरोप है कि कार सवार भी उसी दिशा में मुड़ बोलेरो के पीछे कार रोक दी। रवींद्र अभी चालक सीट से उतर भी नहीं पाया था कि दो बदमाशों ने उसे घेर मारने पीटने लगे। आरोप है कि तीसरा बदमाश उसकी जेब में रखा पैसा और मोबाइल निकाल लिया। कार सवार पुनः मल्हनी बाजार की तरफ भाग गये।

मौके पर पहुँची पुलिस आवश्यक छानबीन कर वापस लौट गयी। थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव प्रथम दृष्टया घटना को संदिग्ध मान रहे है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में लगे सीसी टीवी फुटेज निकलवाये जा रहे है। घटना सही हुई तो फुटेज के आधार पर बदमाशों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

लाईव विजिटर्स

27273557
Live Visitors
11012
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पुण्यतिथि पर याद किये गए वैज्ञानिक डॉ शमीम हैदर
Next articleकोरोना वारियर्स आंगनबाड़ी और आशाओं का योगदान अतुल्यनीय- रागिनी सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏