जौनपुर : भाजपाइयों ने मनाया भाजपा का 42वां स्थापना दिवस

जौनपुर : भाजपाइयों ने मनाया भाजपा का 42वां स्थापना दिवस

# भाजपा का झण्डा फहराकर निकाली गई शोभायात्रा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 भारतीय जनता पार्टी जौनपुर में जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश द्विवेदी उपस्थित रहे।सर्वप्रथम भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर भारत माता की जय एव बन्दे मातरम के उदघोष के साथ भाजपा का झंडा फहराया गया और पटाखा जलाकर खुशी व्यक्त किया। उसके उपरांत भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी एवं राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार गिरीश चन्द्र यादव के नेतृत्व में शोभायात्रा निकाली गई।

शोभायात्रा कार्यालय से होते हुये खरका कालोनी में स्थित दीन दयाल पार्क पहुँचकर पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के मूर्ति पर माल्यार्पण  किया। उसके बाद शोभायात्रा खरका चौराहे पर पहुँची जहाँ पर महात्मा गांधी जी के मूर्ति पर माल्यार्पण किये। उसके उपरांत शोभा यात्रा अंबेडकर चौराहा पर पहुंचकर बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। उसके बाद शोभायात्रा कलेक्ट्रेट की तरफ बढ़ी, कलेक्ट्रेट पहुंचकर विकास भवन में स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। उसके उपरांत शहीद स्थल पर माल्यार्पण किया उसके उपरांत शोभा यात्रा भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंची, जहां पर पहले से लगे एलईडी पर प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी के उद्बोधन को सुना।

पीएम मोदी ने अपने उद्बोधन में कहा कि हम देश के विकास के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं सबका साथ, सबका विकास के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। परिवारवादियों ने देश को आगे नहीं बढ़ने दिया परिवारवादी दल लोकतंत्र की बड़ी दुश्मन हैं। आगे कहा कि बीजेपी एक भारत, श्रेष्‍ठ भारत के मंत्र पर चल रही है 4 राज्‍यों में बीजेपी की डबल इंजन सरकार लौटी है उन्‍होंने कहा कि इस बार का बीजेपी का स्‍थापना दिवस तीन कारणों से अहम है पहला कारण इस समय हम देश की आजादी का अमृत महोत्‍सव मना रहे हैं दूसरा कारण तेजी से बदलती हुई वैश्विक परिस्थितियां भी हैं तीसरा भारत के लिए नए अवसर लगातार आ रहे हैं, उन्‍होंने कहा कि लोगों का जीवन आसान बनाना ही हमारी प्राथमिकता है हम देश के विकास के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं, पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादियों ने देश को आगे नहीं बढ़ने दिया, परिवारवादी दल लोकतंत्र के बड़े दुश्मन हैं परिवारवाद के खिलाफ बीजेपी अकेले बोलती है, देश भी परिवारवादी पार्टियों को समझ रहा है बीजेपी का महासंघर्ष चलता रहेगा परिवारवादी पार्टियों ने युवाओं को आगे नहीं बढ़ने दिया उनके साथ विश्‍वासघात किया है।

उसके पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अपने उद्बोधन में कहा कि तीन-चार पीढ़ियों ने खुद को खपाकर भाजपा को यशस्‍वी पार्टी बनाया है  । उसके उपरान्त सभी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर स्थापना दिवस मनाये। आये हुये कार्यकर्ताओ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीएम नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर माइक्रो डोनेशन के तहत पार्टी फण्ड में डोनेशन किया। अंत मे जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह आये हुए कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त कर कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा किया।
उक्त अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, हरिश्चंद्र सिंह, सुशील उपाध्याय, पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह, विधान परिषद सदस्य प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंशु, पीयूष गुप्ता, सुनील तिवारी, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेन्द्र सिंघानियां, राकेश वर्मा, संदीप सरोज, जिला मंत्री राजू दादा, उमाशंकर सिंह, अभय राय, राज पटेल, अवधेश यादव, प्रमोद यादव, जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, धनन्जय सिंह, नीरज सिंह, आमोद सिंह, विपिन द्विवेदी, विनीत शुक्ला, सिद्दार्थ राय, रोहन सिंह, नरेंद्र उपाध्याय, रागिनी सिंह, अनिल गुप्ता, दिव्यांशु सिंह, अजय सरोज, सुरेश धुरिया, मेराज हैदर, श्रीप्रकाश पाण्डेय बड़कऊ, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, सुशांत चौबे, संजीव गुप्ता, अवनीश यादव, बटेश्वर सिंह, मनीष त्रिपाठी, विनय सिंह, जितेंद्र सिंह, आशीष गुप्ता, ब्रह्मेश शुक्ला, राहुल दुबे, रविकांत सिंह, घनश्याम यादव, नीरज मौर्या, उर्वशी सिंह, निकिता मौर्या सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27331346
Live Visitors
5557
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सेवानिवृत्त शिक्षक से अभद्रता का लेखपाल पर लगा आरोप
Next articleजौनपुर : नैक मूल्यांकन से संबंधी सभी सूचनाओं को दो दिन में ही दें- कुलपति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏