जौनपुर : मंदिर की जमीन पर हो रहे कब्जे को पुलिस ने रोका

जौनपुर : मंदिर की जमीन पर हो रहे कब्जे को पुलिस ने रोका

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव स्थित भगवती माता मंदिर की जमीन पर दबंगों द्वारा अवैध पक्का निर्माण किया जा रहा था जिसका ग्रामीणों के विरोध के बावजूद निर्माण कार्य जारी रहा। दर्जनों ग्रामीणों ने चंदवक थाने में लिखित शिकायत की तो पुलिस ने निर्माण कार्य रुकवा दिया गया। दबंग जहां निर्माण कार्य कराने पर आमादा है वहीं ग्रामीणों द्वारा पुरजोर विरोध किया जा रहा है। दबंग एक विशेष धर्म का प्रचारक बताया जा रहा है। मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।
क्षेत्र के अहिरौली गांव में चार दशक पूर्व निःसंतान चमेला देवी ने अपनी जमीन में भगवती माता के चौरा का निर्माण कराया था जहां गांव व आसपास के लोग पूजा अर्चना के लिए आते हैं। गांव में कोई भी शादी विवाह जैसा शुभ कार्य भगवती माता के पूजा के पश्चात ही शुरू होता है। मंदिर की जमीन पर पड़ोसी दबंगों द्वारा अवैध पक्का निर्माण कराया जा रहा है जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया लेकिन दबंग नहीं माने निर्माण कार्य जारी रहा। दर्जनों ग्रामीणों ने लिखित शिकायत पुलिस से की।मामले की गंभीरता को देखते हुए चंदवक थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने पुलिस बल भेज काम रुकवा दिया लेकिन दबंग निर्माण कार्य कराने पर आमादा है जिससे मौके पर तनाव बना हुआ है। दबंग एक विशेष धर्म का प्रचारक बताया जा रहा है।

लाईव विजिटर्स

27345391
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : जल संकट को लेकर दूसरे दिन भी न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता
Next articleजौनपुर : चोरी की बाइक के साथ वाहन चोर गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏