26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : मंदिर की जमीन पर हो रहे कब्जे को पुलिस ने रोका

जौनपुर : मंदिर की जमीन पर हो रहे कब्जे को पुलिस ने रोका

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव स्थित भगवती माता मंदिर की जमीन पर दबंगों द्वारा अवैध पक्का निर्माण किया जा रहा था जिसका ग्रामीणों के विरोध के बावजूद निर्माण कार्य जारी रहा। दर्जनों ग्रामीणों ने चंदवक थाने में लिखित शिकायत की तो पुलिस ने निर्माण कार्य रुकवा दिया गया। दबंग जहां निर्माण कार्य कराने पर आमादा है वहीं ग्रामीणों द्वारा पुरजोर विरोध किया जा रहा है। दबंग एक विशेष धर्म का प्रचारक बताया जा रहा है। मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।
क्षेत्र के अहिरौली गांव में चार दशक पूर्व निःसंतान चमेला देवी ने अपनी जमीन में भगवती माता के चौरा का निर्माण कराया था जहां गांव व आसपास के लोग पूजा अर्चना के लिए आते हैं। गांव में कोई भी शादी विवाह जैसा शुभ कार्य भगवती माता के पूजा के पश्चात ही शुरू होता है। मंदिर की जमीन पर पड़ोसी दबंगों द्वारा अवैध पक्का निर्माण कराया जा रहा है जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया लेकिन दबंग नहीं माने निर्माण कार्य जारी रहा। दर्जनों ग्रामीणों ने लिखित शिकायत पुलिस से की।मामले की गंभीरता को देखते हुए चंदवक थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने पुलिस बल भेज काम रुकवा दिया लेकिन दबंग निर्माण कार्य कराने पर आमादा है जिससे मौके पर तनाव बना हुआ है। दबंग एक विशेष धर्म का प्रचारक बताया जा रहा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37105523
Total Visitors
460
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This