जौनपुर : मंदिर में नशा करने से मना किया तो नशेड़ियों ने चलाई गोली, पांच घायल

जौनपुर : मंदिर में नशा करने से मना किया तो नशेड़ियों ने चलाई गोली, पांच घायल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               सिकरारा थाना क्षेत्र के एक मंदिर में नशा करने का विवाद इतना बढ़ा कि गोलियां चलने लगीं और वारदात में पांच लोग गोली लगने से घायल हो गए। चार घायलों में दो की हालत गम्भीर बनी हुई है। गोली लगने से घायल लोगों को अस्पताल भेजने के साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस के अनुसार जल्द ही सभी आरोपित कानून के शिकंजे में होंगे।सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव के डीह बाबा मंदिर परिसर मंगलवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। आरोप है कि मंदिर पर कुछ लोग नशा कर रहे थे उनको रोकने के लिए सुलह समझौते के लिए दोनों पक्ष जुटे थे।

बात न बनने पर एक पक्ष द्वारा पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं जिसमें पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गम्भीर है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह व सीओ सदर रणविजय सिंह सीआरपीएफ के जवानों के साथ पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।आरोप है कि मसीदा गांव के डीह बाबा मंदिर पर बिशुनपुर गांव के कुछ लोग बैठकर नशा करते थे। यह बात मसीदा गांव के लोगों को नागवार लग रहा था। उन लोगों ने मना करने की कोशिश की पर वे नहीं मान रहे थे।

 

चर्चा है कि उक्त विवाद को समाप्त करने के लिए सुबह मंदिर पर दोनों पक्षों की बैठक थी। ग्रामीणों ने बताया कि बात नहीं बनी तो एक पक्ष से लगभग दो दर्जन से अधिक जुटे लोगों में कुछ मनबढ़ युवक पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। फायरिंग से मसीदा गांव निवासी प्रमोद कुमार यादव (32) के पेट में दो गोली लगी है। इसके साथ ही उसी गांव के विकास यादव (30) के दाहिने पैर में गोली लगी है। राम नरायन यादव (70) के बाएं पैर में गोली लगी है तो मुकेश यादव (22) के सिर में गोली छूते हुए निकल गई। वहीं विशुनपुर गांव के आदित्य यादव के पैर में गोली लगी है। मनबढ़ युवक फायरिंग करते हुए बिशुनपुर गांव की तरफ फरार हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज हेतु निजी वाहन से जिला अस्पताल भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने घायल प्रमोद व विकास को बेहतर इलाज हेतु ट्रामा सेंटर भेज दिया। मौके पर सीआरपीएफ सहित भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

लाईव विजिटर्स

27340933
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleगोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले मुर्तजा अब्बासी का जौनपुर कनेक्शन
Next articleजौनपुर : जेआरएफ में चयनित होकर सत्यम में बढ़ाया सम्मान, लगा बधाईयों का तांता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏