जौनपुर : मेडिकल कालेज का विधायक ने किया निरीक्षण

जौनपुर : मेडिकल कालेज का विधायक ने किया निरीक्षण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     मेडिकल कॉलेज का भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने निरीक्षण किया। व्यवस्था देख नाराजगी जाहिर की। समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया, साथ ही कहा कि पूरी स्थिति से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को अवगत कराएंगे। उनसे यहां आकर निरीक्षण के लिए आग्रह करेंगे।
रात करीब नौ बजे मेडिकल कॉलेज पहुंचे विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने विभिन्न ब्लॉक का जायजा लिया। इसके बाद मेडिकल के छात्रों से मिले। छात्रों से भी बातचीत की। इस दौरान छात्रों से मेडिकल कॉलेज में मिल रही सुविधाओं के बारे में पूछा। छात्रों ने तमाम समस्याओं को प्रमाण के साथ गिनाया। विधायक ने बंद कमरे में छात्रों से बातचीत की। दूसरी ओर मेडिकल कॉलेज की मीडिया प्रभारी अवनीश तिवारी ने बताया कि विधायक के निरीक्षण की जानकारी उन्हें नहीं है। अव्यवस्थाओं पर उन्होंने कहा कि जल्द ही उसे दुरुस्त कर लिया जाएगा।
निरीक्षण के दौरान विधायक से मेस को लेकर छात्रों ने शिकायत की। छात्रों ने आरोप लगाया कि रोटी बनाने वाले आटे में मैदा मिला दिया जाता है। एक ही तरह की सब्जी बार-बार दी जाती है। इतना ही नहीं, गुणवत्ता भी ठीक नहीं रहती। कई बार तो सब्जी और दाल में मक्खी, कीड़े पाए गए। आरोप लगाया कि हरी सब्जी कभी नहीं मिलती। रात में कभी दाल नहीं दी जाती है। खाने के सभी सामानों में मिलावट की जाती है, जिससे कई छात्रों की तबियत खराब हो चुकी है। इसकी शिकायत करने पर उन्हें धमकी दी जाती है।

लाईव विजिटर्स

27275331
Live Visitors
1055
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleपूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आज से लगेगा टोल टैक्स
Next articleजौनपुर : अवैध बालू खनन की सूचना पर पहुंची पुलिस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏