जौनपुर : युवती की फर्जी आईडी बनाकर बदनाम करने का आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर : युवती की फर्जी आईडी बनाकर बदनाम करने का आरोपी गिरफ्तार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  एकतरफ़ा प्रेम में दीवाने युवक ने युवती के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर बदनाम करने का प्रयास किया। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगायी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी अजय कुमार साहनी के निर्देश कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर बताया कि उसके नाम से फेसबुक पर आईडी बनाकर उसकी अश्लील तस्वीरें और आपत्तिजनक पोस्ट करके उसे बदनाम किया जा रहा है। जिसके कारण युवती की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई  है। एसपी के आदेश पर स्थानीय पुलिस और साइबर सेल की टीम ने जांच पड़ताल कर आरोपी की तलाश करते हुए शुक्रवार को उसे खेतासराय चौराहे से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी मो. शारिक पुत्र मो. रूस्तम निवासी जमदहां थाना खेतासराय ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह युवती से एकतरफ़ा प्रेम करता था। उससे शादी करना चाहता था। लेकिन उसकी शादी दूसरी जगह तय हो गई। शादी तोड़ने की नीयत से वह फर्जी आईडी बनाकर उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर डाल दिया जिससे शादी टूट जाए। पुलिस ने आरोपी पर आईटी एक्ट व आईपीसी एक्ट की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : महिला उचक्कों ने महिला के गले से छीना चेन
Next articleजौनपुर : किसान सम्मान निधि के अपात्र लोगों को मिली नोटिस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏