जौनपुर : राजकीय महिला महाविद्यालय में वितरित किया गया स्मार्ट फोन व टैबलेट

जौनपुर : राजकीय महिला महाविद्यालय में वितरित किया गया स्मार्ट फोन व टैबलेट

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                प्रदेश सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना स्मार्ट फोन एवं टैबलेट वितरण के तहत स्थानीय राजकीय महिला महाविद्यालय में छात्राओं को स्मार्ट फोन व टैबलेट वितरित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक रमेश सिंह ने महाविद्यालय के सभागार में छात्राओं को स्मार्ट फोन व टैबलेट का वितरण किया।प्रथम स्लाट में प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष की 100 छात्राओं को स्मार्ट फोन दिया गया जबकि दूसरे स्लाट में 125 और छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किया जाएगा।

फोन वितरित के अवसर पर स्थानीय विधायक ने कहा कि आज दुनिया बहुत तेजी से औद्योगिक क्रांति की तरफ़ बढ़ रही है, रोज नई-नई टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है। ऐसे में युवाओं को मुख्य धारा में जोड़ने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सपना है कि प्रदेश का हर युवा औद्योगिक क्रांति का लाभ उठा सके। उन्होंने आगे कहा कि पिछले दो सालों से जिस तरह कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के कारण बच्चों की शिक्षा पर प्रतिकुल प्रभाव पड़ा है और आनलाइन पढ़ाई पर जोर दिया गया है उसे देखते हुए यह स्मार्ट फोन और टैबलेट बच्चों की आनलाइन पढ़ाई में काफी मददगार साबित होगा।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार, महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ नूर तलअत, डाॅ अविनाशी, डाॅ संदीप, ओमप्रकाश, डॉ शिवा जी, डाॅ पूजा गुप्ता, डाॅ अमृता बरनवाल, डाॅ रमेश समेत महाविद्यालय के समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27333418
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : विदुषी को गायन में प्रथम स्थान
Next articleजौनपुर : ज्ञाना इन्टरनेशनल प्ले स्कूल में मनाया गया फल दिवस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏