जौनपुर : लेखपाल से रिश्वत वापसी की बातचीत का आडियो वायरल

जौनपुर : लेखपाल से रिश्वत वापसी की बातचीत का आडियो वायरल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    कस्बा लेखपाल राकेश यादव पर चक मार्ग की पैमाइश व अवैध कब्जे को हटाने के एवज में बीस हजार रुपये लेने व काम न करने पर रूपए वापसी की मांग का आडियो वायरल होने की चर्चा जोरों पर है।

(तहलका 24×7 न्यूज़ आडियो के आवाज़ की पुष्टि नहीं करता)

नगर के पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी शकील अहमद काश्तकार हैं। काश्तकार ने लेखपाल से रिश्वत वापसी के बातचीत का ऑडियो इंटरनेट से वायरल कर दिया। वहीं ऑडियो में लेखपाल द्वारा काश्तकार से बैठकर मामला निपटाने की बात कहते हैं। पीड़ित ने मुख्यमंत्री सहित उच्चाधिकारी से इस बात की शिकायत की है। पीड़ित शकील अहमद की भूमि की पैमाइश के लिए लेखपाल कस्बा द्वारा बीस हजार रुपये लिया गया।
जिसके बाद उप जिलाधिकारी व तहसीलदार को भेजी गई लेखपाल की रिपोर्ट पर पीड़ित ने पैसे लेने के बाद भी गलत रिपोर्ट लगाने का आरोप लगाया। जिसकी शिकायत पीड़ित काश्तकार द्वारा उच्चाधिकारियों सहित मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई। बात बढ़ती देख लेखपाल ने काश्तकार को फोन करके मामले में बात करना चाहा। जिसपर काश्तकार ने कुछ पैसे काटकर बाकी पैसे वापस करने की बात किया। जिस पर लेखपाल कहीं बैठकर बात करने और किसी से शिकायत न करने की बात कहते सुने जा रहे हैं।
प्रकरण में उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने बताया कि आडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। लेखपाल से मामले में पूछताछ की जा रही है। दोषी पाए जाने पर नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27319106
Live Visitors
5266
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleस्मार्टफोन का रचनात्मक सदुपयोग करके विद्यार्थी बने तकनीकी सशक्त- डॉ सूर्यभान यादव
Next articleलोकतांत्रिक राजा थे महाराणा प्रताप- डॉ एमपी सिंह विसेन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏