जौनपुर : वैक्सीन लगवाने से मना करने वाले अब गली-गली मांग रहे वोट- मनोज तिवारी

जौनपुर : वैक्सीन लगवाने से मना करने वाले अब गली-गली मांग रहे वोट- मनोज तिवारी

# पट्टीनरेंद्रपुर में भाजपा निषाद पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               भाजपा दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग जनता को वैक्सीन लगवाने से मना कर उन्हें मौत के मुंह मे धकेलने की साजिश रच रहे थे आज वे गली-गली टहलकर वोट मांग रहे हैं। वे बुधवार दोपहर नेशनल इंटर कालेज पट्टीनरेंद्रपुर के मैदान में भाजपा व निषाद पार्टी गठबंधन प्रत्याशी रमेश सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद इंटर पास करने वाली मेधावी बालिकाओं को मुफ्त स्कूटी तथा दो करोड़ बच्चों को टैबलेट व स्मार्टफोन दिया जाएगा। इतना ही नही किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देने के साथ ही यूपी के प्रत्येक परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार अथवा स्वरोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की सोच को सार्थक करने वाली हमारी सरकार गरीब बेटी की शादी हेतु उसके स्वजनों को 1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराएगी। सपा पर तंज कसते हुए कहा कि वे आतंकियों के साथ फोटो खिंचवाते हैं किंतु हमारी सरकार आतंकियों को ही फोटो में टांग देती है। इसके पूर्व सभा को भाजपा नेता बेचन पांडेय, पूर्व सांसद प्रतापगढ़ हरिवंश सिंह, हरीराम बिंद आदि ने भी संबोधित किया।

भाजपाजनों ने मुख्य अतिथि श्री तिवारी का माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ उमेश चंद्र तिवारी, बृजेश यादव, विजय सिंह विद्यार्थी, बेचन सिंह, नगर पालिका शाहगंज अध्यक्ष गीता जायसवाल, कुसुम सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे। संचालन किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष नरेंद्र उपाध्याय व अध्यक्षता राम पलट मौर्य ने किया।

# मनोज के गीतों पर झूम उठी भीड़

पट्टीनरेंद्रपुर की जनसभा में संबोधन के बीच-बीच मे मनोज तिवारी ने गीतों से ऐसा समां बांधा कि समर्थकों की उत्साहित भीड़ बेकाबू होती रही। चौकियां माई के लिए गाए गए गीत नीमिया के डारि मइया डालेली झुलुअवा…, मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग सजने लगा है, रिंकिया के पापा… आदि गीतों पर समर्थकों की भीड़ उत्साह से इस कदर बेकाबू हुई कि प्रशासन को उन्हें संभालने में पसीने छूट गए।

# …जब सेल्फी के लिए टूट पड़े लोग

सभा समाप्त होने के बाद मनोज तिवारी के साथ एक अदद सेल्फी के लिए भीड़ इस कदर बेकाबू हुई कि पुलिस के लिए उन्हें हेलीपैड तक ले जाना कठिन हो गया। युवाओं की तो बात छोड़िए भाजपा नेता भी खुद को उनके साथ सेल्फी में कैद करने को उतावले दिखे।

लाईव विजिटर्स

27340535
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : विद्युत कर्मचारी संयुक्त सघर्ष समिति ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
Next articleजौनपुर : मतदाता जागरूकता के लिए चलाया गया हस्ताक्षर अभियान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏