जौनपुर : शासन की मंशानुरूप कार्य करने मेरी प्राथमिकता- ज्योति सिंह एसडीएम सदर

जौनपुर : शासन की मंशानुरूप कार्य करने मेरी प्राथमिकता- ज्योति सिंह एसडीएम सदर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल के तबादले हो जाने के बाद खाली हुए स्थान पर शासन द्वारा 2015 बैच की पीसीएस अधिकारी ज्योति सिंह ने बतौर एसडीएम सदर तहसील ‌का कार्यभार बुधवार को ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करते ही उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शासन की मंशानुरूप कार्य करना मेरी पहली प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि उभय पक्षों को सुनकर प्रकरणों का निस्तारण, जनशिकायतों का त्वरित गति से मामलो का निस्तारण करना मेरी प्राथमिकता है। जनपद में भूमि सम्बंधित विवादों को भी अबिलम्ब हल करने व सरकारी जमीनों पर अवैध रुप से किये गये कब्जे को कब्जेदारों के चंगुल से मुक्त कराने का प्रयास होगा।

मूलतः देवरिया जिले के बरियारपुर गांव की मूल निवासी ज्योति सिंह की कुछ वर्षों की शिक्षा जौनपुर में भी हुई है। इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में बीटेक की पढ़ाई पूरी कर 2015 बैच की पीसीएस अधिकारी बनने में कामयाब हुई। उन्होंने कहा कि पूरी कोशिश होगी कि जन समस्याओं के सापेक्ष समुचित न्याय हो सके। ज्योति सिंह इसके पूर्व एसडीएम मछलीशहर के रूप में कार्य कर रही थी, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल को कानपुर का ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बनाये जाने पर रिक्त सदर तहसील पर ज्योति सिंह को एसडीएम का दायित्व दिया गया है।
Previous articleजौनपुर : मेंहदी प्रतियोगिता में आंचल, सौम्या व सान्या ने मारी बाजी
Next articleजौनपुर : अनुसूचित मोर्चा ने हर घर तिरंगा अभियान में 25 हजार झंडा लगाने का लिया संकल्प
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏