जौनपुर : शाहगंज वासियों के लिये राहत भरी खबर, जल्द शुरू होगा बाईपास का काम..

जौनपुर : शाहगंज वासियों के लिये राहत भरी खबर, जल्द शुरू होगा बाईपास का काम..

# केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दिया आश्वासन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              वर्षों से जाम का झाम झेल रही शाहगंज की जनता के लिए अच्छी खबर है। नवनिर्वाचित विधायक रमेश सिंह ने दावा किया है कि शाहगंज के लिए बाईपास का काम साल भर में शुरू हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक मुलाकात के दौरान उन्हें इस बात का भरोसा दिलाया है।

बताते चलें कि वाराणसी और अयोध्या को जोड़ने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 135A शाहगंज से होकर गुजरती है। इस राजमार्ग को फोरलेन करने का प्रस्ताव पास हो चुका है। ऐसे में शाहगंज कस्बावासियों को डर है कि सड़क चौड़ी की गई तो सैकड़ों दुकानें टूटेंगी और हजारों लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो जायेगा। ऐसे में शाहगंज के लिए बाईपास की मांग समय समय पर उठती रही है। बीते विधानसभा चुनाव में भी यह सबसे प्रमुख मुद्दों में शामिल रहा। भाजपा समर्थित उम्मीदवार रमेश सिंह और उनके पिता पूर्व सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने अपने चुनावी मंचों पर लगातार इस वादे को दोहराया। पूर्व सांसद ने तो यहां तक कहा कि बाईपास नहीं बनवा पाए तो दोबारा वोट मांगने शाहगंज नहीं आएंगे।

ऐसे में सोमवार की शाम विधायक पिता के फेसबुक पेज पर केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी के साथ मुलाकात की तस्वीर चस्पा हुई तो शाहगंज वासियों की बाईपास की उम्मीद और मजबूत हो गई। विधायक पिता से दूरभाष पर “तहलका 24×7” प्रतिनिधि ने बात की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने विधायक पुत्र के साथ नितिन गडकरी से मुलाकात की और इस दौरान बाईपास निर्माण पर भी चर्चा हुई। केंद्रीय मंत्री के मुताबिक डीपीआर पर तेजी से काम चल रहा है और साल भर के भीतर बाईपास निर्माण का कार्य शुरू भी हो जायेगा। पूर्व सांसद ने कहा कि उन्होंने शाहगंज की जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करने के लिए प्रयास शुरू कर दिया है।

लाईव विजिटर्स

27297521
Live Visitors
6055
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : होली का त्योहार नज़दीक आते ही मिलावटी मिठाइयों से पटा बाजार
Next articleजौनपुर : जिले में 12 से 14 वर्ष के बच्चों का कोविड टीकाकरण आज से…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏