जौनपुर : शिक्षाविद व पत्रकार राजेन्द्र सोनी को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

जौनपुर : शिक्षाविद व पत्रकार राजेन्द्र सोनी को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                तहसील के खेतासराय कस्बे में शिक्षाविद और पत्रकार के तौर पर विख्यात दिवंगत राजेंद्र सोनी की दूसरी पुण्यतिथि मनाई गई। गुरुवार को कस्बे के केडी इंटर कालेज में लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और उन्हें क़लम का बेलौस सिपाही बताया। कार्यक्रम में पत्रकारों समेत अन्य संगठन के लोगों ने भी शिरकत की।
बता दें कि खेतासराय स्थित केडी इंटर कॉलेज के संस्थापक और ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव रहे राजेंद्र सोनी का निधन दो साल पहले कैंसर जैसी असाध्य बीमारी से हो गया था। 30 साल तक पत्रकारिता करने के अलावा उन्होंने 1978 में स्टेशन गली में भारती शिक्षा निकेतन के नाम से शिक्षण संस्थान की आधारशिला रखी, जो अब केडी इंटर कालेज के नाम से विख्यात है। उन्हें ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने सूबे का प्रदेश महासचिव तक बनाया।
(फाइल फोटो)
श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए डॉ कुँवर यशवंत सिंह ने कहा कि उनके जाने से खाली स्थान को भरना असंभव है। यूसुफ खान ने कहा कि राजेंद्र सोनी ने अपनी काबिलियत के बल पर कस्बे के तमाम लोगों को प्रदेश में भी पहचान दिलाई। लोगों ने इस मौके पर दो मिनट का मौन रखा और पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी।
कार्यक्रम में राममूर्ति यादव, आनंद सिंह, भानुप्रताप सिंह, अज़ीम सिद्दीकी, सैय्यद तारिक़, राकेश शर्मा, फहीम अहमद, श्यामचन्द्र यादव, विवेक श्रीवास्तव, मो अरशद, सुरेश प्रजापति, हाजी जियाउद्दीन और मो अफ़ज़ल समेत अन्य लोग मौजूद रहे । संचालन डॉ एनके सोनी ने किया।

लाईव विजिटर्स

27343775
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : पूर्व विधायक जावेद अंसारी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित
Next articleजौनपुर : ताहिरपुर के धरिकार बस्ती में नामांकन करने पहुँचे एडी बेसिक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏