जौनपुर : समाजवादी छात्र सभा के जिला उपाध्यक्ष बने पवन कुमार यादव

जौनपुर : समाजवादी छात्र सभा के जिला उपाध्यक्ष बने पवन कुमार यादव

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 समाजवादी पार्टी की जिले में छात्र सभा की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें क्षेत्र स्थित गुरदौली गांव निवासी पवन कुमार यादव को समाजवादी छात्र सभा में जिले में नई जिम्मेदारी मिली है। जिससे स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं व शुभचिंतको में हर्ष व्याप्त है। नई जिम्मेदारी मिलने के पश्चात लोग बधाई व शुभकामनाएं दे रहे है।

बता दे कि क्षेत्र स्थित उक्त गांव निवासी पवन कुमार यादव शुरू से समाजवादी विचारधारा से प्रेरित होकर सपा जॉइन किया था। सपा के नीतियों पर चलते हुए एक सच्चे कार्यकर्ता के रूप लगे रहे। समय- समय पर पार्टी की नीतियों को जन- जन तक पहुंचाने का कार्य करते रहे। जिससे पार्टी ने अपना विश्वास दिखाते हुए इनाम दिया है। इनाम स्वरूप जिले में गठित नई छात्र सभा का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया।

जिससे शुभचिंतको में खुशी की लहर है। यह जानकारी समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रजनीश मिश्र देते हुए बताया कि पार्टी के निष्ठा और लगन को देखते हुए छात्र सभा का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया। उम्मीद है कि अपने कर्तव्यों का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करेंगे। इस दौरान मुख्य रूप से आनंद यादव, प्रवेश, विपिन, सूरज, घनश्याम यादव, अजय यादव आदि लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कैम्प लगा कर छात्र छात्राओं को लगाई गई कोरोना वैक्सीन
Next articleजौनपुर : बढ़ती महंगाई रोकने के लिए परिवर्तन जरूरी- तेजबहादुर मौर्य
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏