जौनपुर : ससुर के गंदी हरकतों से आजिज बहू ने काटा ससुर का गुप्तांग

जौनपुर : ससुर के गंदी हरकतों से आजिज बहू ने काटा ससुर का गुप्तांग

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              थाना क्षेत्र के एक गांव मे ससुर के गंदी हरकतों से तंग बहू ने ससुर का गुप्तांग दांत काट लिया जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र ले आई हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।उक्त गांव निवासी बहू और ससुर ही रहते है। पति गुजरात मे रहकर एक कम्पनी मे काम करता है। आरोप है कि बुद्धवार की रात 12 बजे बहू को अकेला पाकर ससुर छेड़खानी करने लगा जिस पर बहू ने बीच-बचाव किया।

ससुर की गंदी नीयत को देखकर बहू छेड़खानी का विरोध करने लगी लेकिन वह नहीं माना। ससुर के जोर जबरदस्ती से थक हार कर बहू ने ससुर के लिंग में कई बार दात कांट लिया जिससे ससुर छटपटाने लगा और जोर जोर से चिल्लाने लगा। गांव के लोग इकट्ठा हुए तो बहू ने ससुर की हैवानियत की कहानी बयान की तो किसी ने घटना की जानकारी 102 नम्बर पुलिस को दी वह मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। लहूलुहान स्थित मे घायल अधेड़ को फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया गया। हालत गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस बाबत रात्र कालीन ड्यूटी पर तैनात प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ राम विजय ने बताया कि अधेड़ का लिंग व अंडकोश काफी क्षतिग्रस्त हो गया था बेहतर उपचार के लिए जौनपुर रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष सदानंद राय से इस सम्बंध मे बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामला मेरे संज्ञान मे नही आया है अगर आता है कार्यवाही की जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27272608
Live Visitors
10063
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अराजक तत्वों ने तोड़ी अम्बेडकर एंव बुद्ध की प्रतिमा, ग्रामीणों में रोष
Next articleजौनपुर : नकली गहना बेचने आई महिला को ग्रामीणो ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏